LIVE : अंतोगत्वा आप सभी को नौकरी अवश्य मिलेगी : अरशद अली

नमस्कार मित्रों
************
जो काम ठाकुर एक वर्ष से मेरे याचियों को डरा कर लूट का कारोबार करता था वही काम अब रविंद्र दादरी कर रहा है.. आप खुद आंकलन करें जो डेढ वर्ष से मुझ पर आरोप लगाकर आपसे हर डेट पर 1000-2000 रूपए लेते रहे क्या उन्होंने आपको नौकरी दिला दी????

तो फिर बुराई क्यूं?? बाजार में अगर अपना दो कौडी का माल खपाना हैं तो दूसरे के माल की बुराई करना मात्र एक व्यापार हैं.. अगर समझ गए तो झांसे में नहीं आने वाले।
अंतिम समय हैं इसलिए लूट का कोई मौका ये छोडना नही चाहते...
अपने समस्त याचियों को अवगत करा दूं कि आप सभी टीम की आईए 16-17/2016 व 87/2016 में सुरक्षित हैं.. यदि इन आईए की एसएलपी को लाभ मिला तो आप सभी को लाभ मिलेगा.. आईए 16-17/2016 पर लाभ मिलने की प्रबल संभावना हैं..क्यूं ये समय के साथ पता चलेगा सभी को।।
दूसरे को बुरा कहकर लूट का कारोबार करने की परम्परा टेट मोर्चा में बहुत पुरानी हैं... अभी भी समय है धोखेबाजों को पहचान कर उनका बहिष्कार करें... आप सभी के लिए मा0 ललित जी व गोयल जी स्वयं केस लडने रहे है.. अंतोगत्वा आप सभी को नौकरी अवश्य मिलेगी।।
बाकि लूट के कारोबारी निरन्तर सेल्फी डालकर लूटने के लिए नए नए हथकंडे अपना रहे हैं..
मगर जो अपने याचियों के लिए उचित लग रहा हैं.. पीयूष पांडे जी के साथ मिलकर आप सभी के लिए हर संभव प्रयास कर रहा हूं वो भी बिना फेसबुक पर अपना खाता चलाए...
कल प्रयास रहेगा कि भानु भाई को भी न्यू एड पर आर्थिक मदद उपलब्ध कराने का।।
_______ #अरशद_अली
sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

No comments :

Post a Comment

ख़बरें अब तक