Breaking Posts

Top Post Ad

जावेद की कलम से: मानदेय का पत्र पाया गया फर्जी, अभी न हो परेशान, बनाये रखें धैर्य: सय्यद जावेद मियाँ, आदर्श समायोजित शिक्षक वेलफेयर एसोसिएशन, उत्तर प्रदेश

✍जावेद की कलम से....
मानदेय का पत्र पाया गया फर्जी...
अभी न हो परेशान,
बनाये रखें धैर्य.....
मित्रों जैसा कि अभी थोड़ी देर पहले शिक्षामित्रों को मूल पद पर 17000 मानदेय नियत किये जाने का सचिव बेसिक शिक्षा परिषद कार्यालय से जारी, दिखाया गया था। उसकी सत्यता की जांच कराई जा रही है।

सूत्रों से पता लगा है कि वह पत्र फर्जी है और सत्यता से कोई लेना देना नहीं है। इसलिए जब तक कोई स्पष्ट जानकारी न मिल जाए, तब तक आप लोग धैर्य बनाए रखें और संयम से काम लें।
इस आदेश को लेकर पूरे प्रदेश में खलबली मच गई है जो स्वाभाविक है। अधिकारी भी बेचैन दिखाई दे रहे हैं। क्योंकि अभी तक किसी भी अधिकारी को इसके संबंध में कोई सूचना नहीं है। इसलिए इस पत्र की जांच हो रही है।
यदि यह पत्र सही है, तो उग्र आंदोलन किया जाएगा। और यदि यह पत्र फर्जी पाया गया तो ऐसी कूट रचित हरकत करने वाले के खिलाफ जांच कराकर कार्यवाही की मांग की जाएगी।
क्योंकि इससे हमारे बहुत सारे साथियों को आघात पहुंचा है। जिसे किसी भी हाल में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। इसलिए आप लोग की धैर्य से काम लें। हमारा वादा है कि हमारे जज्बातों से खेलने वालों को किसी भी हाल में बख्शा नहीं जाएगा। और सख़्ती से निपटा जाएगा।
फिर भी हमें हर परिस्थिति से निपटने के लिए बिल्कुल तैयार रहना होगा।

इसी के साथ एक बार फिर आप सभी से धैर्य एवं संयम बनाये रखने की अपील करते हुए.....

जय शिक्षक......
जय शिक्षा मित्र....

आपका,
जितेंद्र शाही,
विश्वनाथ सिंह कुशवाहा,

लेखक,
सय्यद जावेद मियाँ,
आदर्श समायोजित शिक्षक वेलफेयर एसोसिएशन, उत्तर प्रदेश।
sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

No comments:

Post a Comment

Facebook