Breaking Posts

Top Post Ad

सभी टीईटी-2011 पास का नियुक्ति के लिए रास्ता खुले, ऐसी कामना है प्रभु से

साथियों मैं कल बीएसए और डीएम को ज्ञापन देकर आज मेरठ पहुँच गया हूँ और 30 - 31 तारीख को अधिवक्ताओं के साथ दिल्ली में होने वाली अहम बैठक में हिस्सा बनूँगा |
ईश्वर की कृपा बनी रहे हम पर इस आशीर्वाद के साथ घर से निकला हूँ और सभी टीईटी-2011 पास का नियुक्ति के लिए रास्ता खुले, ऐसी कामना है प्रभु से |

हर टीईटी अभ्यर्थी का स्वहित + स्वहित + स्वहित + ....... एक होकर के सर्वहित में तब्दील होने जा रहा है, ऐसा विश्वास है मुझे और आप सभी के साथ और दिव्या लोक की देन है की आज हम इस मुकाम पर खड़े हैं की सभी नौकरी प्राप्त कर सकें |
"बूँद-बूँद ये ही कहे की मैं ही सागर हूँ, ए-सागर तू है इतना क्यों इतराता
एक-एक बूँद न मिलती तो, तू सागर न कहलाता" |
सभी टीईटी-2011 पास अभ्यर्थियों से अनुरोध है की ईश्वर द्वारा पुनः चलाये गए इस महासमर में तीन तारीख को हिस्सा लें और आपके सभी सवालों, बातों और संदिग्ध भ्रांतियों के जवाबों के साथ, पूरी एकजुटता के साथ मैं भी पहुँच रहा हूँ |
3 फ़रवरी का महासमर टीईटी संघर्ष के इतिहास का नया दौर शुरू करेगा और आज मेरठ की धरती पर उतरने के साथ ही 1857 की क्रांति एक बार दिमाग में आई और मन प्रफुल्लित हो उठा ये सोचकर की आज हर एक टीईटी अभ्यर्थी के ह्रदय में त्याग, बलिदान, संघर्ष रुपी मंगल पाण्डेय जैसा जज्बा हिलोरे ले रहा है , साथियों उठो, जागो, दौड़ो मरने से पहले जीना न छोड़ो|
विशेषकर ये बात ध्यान रहे की जो फॉर्मेट माननीय उच्चतम न्यायालय से बनवाकर आपको दिया गया है उसे भरकर जरूर लाएं , वो बहुत जरुरी है ताकि हम सभी टीईटी पास (कौनसेल्ड/अन्कोउन्सेलड) अपनी बात माननीय उच्चतम न्यायालय के संज्ञान में ला सकें और वहां अपने ऊपर हो रहे अन्याय की पराकाष्ठा को दिखा सकें |
कुछ कु-स्वार्थी लोगों के लिए बस इतना कहूँगा जो इस सोशल मीडिया जो कि एक संपर्क क्रांति का सूत्र है और वे इसके माध्यम से अपना कु-स्वार्थ साध रहे हैं , "गिरते हैं सह-सवार ही मैदान-ए-जंग में , वो लोग क्या गिरेंगे जो घुटनो के बल रेंगते हैं ?"
मेरा ये सन्देश मैं आपको हिमांशु के माध्यम से भेज रहा हूँ आप सभी तक पहुंचाएं और इस महासमर में अपनी भागीदारी सादर सुनिश्चित करें |
मेरा एक ही उद्देश्य है और एक ही चीज़ को मानता हूँ कि "सच्चा कार्य ही आपको सुखद परिणाम तक ले जाएगा "|
धन्यवाद
जीतेन्द्र सिंह सेंगर
9838032735
फतेहपुर



सरकारी नौकरी - Government of India Jobs Originally published for http://e-sarkarinaukriblog.blogspot.com/ Submit & verify Email for Latest Free Jobs Alerts Subscribe

No comments:

Post a Comment

Facebook