Breaking Posts

Top Post Ad

ETV Live : Aaj ki Suprem Court ki update...

ETV Live : Aaj ki Suprem Court ki update...
कुल मिला कर सार ये है की अब ये मामला न तो acdmic का है न टेट मेरिट का बल्कि अब ये टेट पास लोगो की भर्ती आर टी इ एक्ट के अनुसार करने पे फोकस हो गया है।।
शिक्षा मित्र का मामला अब अलग सुना जायेगा और उसका भी निर्धारण इसी आधार को लेकर किया जायेगा।। आज की सुनवाई से ये तय हो गया की जो भी शिक्षक बनेगा वो टेट पास होना चाहिए चाहे वो कोई भी क्यों न हो।।। 72825 की भर्ती से अब इस केस का ज्यादा कुछ लेना देना बचा नही।। जहाँ तक सर्व समायोजन की बात है वो उत्तर प्रदेश में उपलब्ध सीटो के सापेक्ष और उत्तर प्रदेश और केंद्र के संयुक्त हलफनामे में शिक्षा के लिए उपलब्ध बजट के अनुसार किया जायेगा।।आज बेस ऑफ़ सिलेक्शन का मुद्दा समाप्त ही हो गया। हलाकि माननीय सुप्रीम कोर्ट जैसा की दीपक जी की सुरु से मंशा रही है 90/105 के निचे वालो का क्या समायोजन होगा ये देखने वाली बात होगी।।। जो भी भर्ती होगी आगे उसमे 90/105 या जो भी इसके निचे कोर्ट तय करे सभी को एक विज्ञापन निकाल कर सामान अवसर देना होगा।।। इसमें ncte और केंद्र का हलफनामा भी बहुत मायने रखेगा।।। रही बात शिक्षा मित्र भाइयो की तो जो शिक्षा मित्र टेट पास है उनका भी मेरे हिसाब से कोई दिक्कत नही होगी लेकिन उन्हें एक सामन्य प्रकिया के तहत सबके साथ ही आवेदन करना होगा।। कुल मिला कर लबोलुअब ये जानिए की 72825 वाले चैन की साँस ले और बाकि टेट धारक और टेट पास btc और शिक्षा मित्र अपने तर्कसंगत समायोजन की प्रतीक्षा करे जो भविष्य में होना तय है।। 


http://e-sarkarinaukriblog.blogspot.com/http://e-sarkarinaukriblog.blogspot.com/

Sponsored links :
ताज़ा खबरें - प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Breaking News: सरकारी नौकरी - Army /Bank /CPSU /Defence /Faculty /Non-teaching /Police /PSC /Special recruitment drive /SSC /Stenographer /Teaching Jobs /Trainee / UPSC

Facebook