Breaking Posts

Top Post Ad

मैनपुरी : आठ शिक्षकों पर गिरी गाज, निलंबित

मैनपुरी : बीस दिन पहले जिलाधिकारी ने एक दर्जन विद्यालयों का आकस्मिक निरीक्षण किया था। निरीक्षण के दौरान डीएम लोकेश एम को आठ शिक्षक स्कूल से लापता मिले थे। इन शिक्षकों को प्रभारी बेसिक शिक्षाधिकारी भारती शाक्य ने निलंबित कर दिया है।

मैनपुरी विकास खंड के उच्च प्राथमिक विद्यालय गनेशपुर की शिक्षिका शशिप्रभा, सुनीता कुमारी, उच्च प्राथमिक विद्यालय नखतपुर के शिक्षक प्रणवीर ¨सह, रवि प्रताप ¨सह, प्रधानाध्यापक राजीव कुमार, वहीं उच्च प्राथमिक विद्यालय चौहानपुर के दशरथ ¨सह, प्राथमिक विद्यालय अजीतगंज की शिक्षिका सरोज कुमारी व विमलेश कुमारी को निलंबित किया गया है।
प्रभारी बीएसए भारती शाक्य ने बताया कि जिलाधिकारी लोकेश एम ने निरीक्षण के दौरान ये शिक्षक विद्यालयों में नहीं थे। स्कूलों में भी अव्यवस्थाएं मिली थी। कई विद्यालयों में मिड-डे मील नहीं बना था। जिलाधिकारी के निर्देश पर इन्हें निलंबित किया गया है।
डीसी से बदसलूकी करने वाले शिक्षक को सेवा समाप्ति का नोटिस
मैनपुरी: एक सप्ताह पहले एमडीएम के जिला कोऑर्डिनेटर नितिन भार्गव के साथ मारपीट करने वाले शिक्षक को सेवा समाप्ति का नोटिस जारी किया गया है। जवाब नहीं देने पर इस शिक्षक की सेवाएं समाप्त कर दी जाएंगी।

विकास खंड सुल्तानगंज के प्राथमिक विद्यालय नगला वन में कार्यरत शिक्षक रामश्याम ने मिड-डे मील का निरीक्षण करने गए, तो जिला कोऑर्डिनेटर नितिन भार्गव के साथ मारपीट कर दी थी। इस मामले की जानकारी उच्चाधिकारियों को होने के बाद प्रभारी बीएसए ने शिक्षक रामश्याम को सेवा समाप्ति का नोटिस जारी कर दिया है
sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

Facebook