Breaking Posts

Top Post Ad

छात्राओं से छेड़छाड़ से मना करने पर शिक्षक को मारी गोली

Sultanpur छात्राओं के साथ छेड़छाड़ करने से मना करने से नाराज युवक ने शिक्षक को गोली मार दी। गंभीर हालत में शिक्षक को सीएचसी पहुंचाया गया जहां उपचार चल रहा है। पुलिस ने पीड़ित शिक्षक की तहरीर पर दो लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है।
मामला स्थानीय कोतवाली क्षेत्र में स्थित सरस्वती विद्या मंदिर इंटर कॉलेज से जुड़ा है।
कादीपुर कोतवाली क्षेत्र के पारसपट्टी गांव निवासी शिक्षक अजीत सिंह सरस्वती विद्या मंदिर इंटर कॉलेज में पढ़ाते हैं। मंगलवार की सुबह वे कॉलेज गए थे। दोपहर में बनकेगांव का रहने वाला विपिन सिंह उर्फ रानू अपने एक दोस्त के साथ कॉलेज की छात्राओं के साथ छेड़छाड़ कर रहा था, तभी शिक्षक अजीत सिंह व सुभाष त्रिपाठी वहां पहुंचे और दोनों युवकों को डांट कर भगा दिया। अपराह्न करीब तीन बजे कॉलेज बंद होने के बाद अजीत सिंह बाइक से कॉलेज के शिक्षक प्रेमनारायण पांडेय के साथ अपने घर पारसपट्टी जा रहे थे।

वे जैसे ही मुजहना गांव के पास पहुंचे तभी बाइक को ओवरटेक कर विपिन ने तमंचे से उनपर फायर झोंक दिया। गोली के छर्रे अजीत सिंह के पेट में लगे और वे बाइक सहित गिर पड़े। शिक्षक प्रेम नारायण पांडेय ने घटना की सूचना पुलिस को देते हुए घायल शिक्षक को सीएचसी पहुंचाया। देखते ही देखते कॉलेज के शिक्षक और अन्य स्टाफ सीएचसी पहुंच गए। इस बीच कादीपुर कोतवाली के प्रभारी एके सोनकर अस्पताल पहुंचे और घायल शिक्षक से घटना के बारे में पूछताछ की। इस बाबत प्रभारी कोतवाल ने बताया कि पीड़ित की तहरीर पर विपिन सिंह समेत दो लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।
sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

No comments:

Post a Comment

Facebook