Breaking Posts

Top Post Ad

10वीं-12वीं की पढ़ाई दिखा देना और भाग लेना, बस हो जाओगे पुलिस में भर्ती': और क्या कहा अखिलेश ने ...पढ़ें

सुल्तानपुर: यूपी चुनाव को लेकर समाजवादी पार्टी ने आज से चुनाव प्रचार शुरु कर दिया है। अखिलेश यादव ने चुनाव प्रचार की शुरुआत सुल्तानपुर में एक रैली से की। अखिलेश यादव ने सुल्तानपुर में रैली को संबोधित करते हुए अपने घोषणापत्र को लेकर फिर से समाजवादियों को मौका देने की बात कही।
अखिलेश यादव ने इस दौरान सुल्तानपुर में 5 विधानसभा सीटों पर अपने प्रत्याशियों को लिए वोट भी मांगे।
अखिलेश यादव ने कहा कि इस बार जनता ने मन बना लिया है कि फिर से समाजवादियों को मौका देंगे। अखिलेश यादव ने कहा कि पिछले चुनाव के समय जो घोषणापत्र लागू किया था वो वादे पूरा किए हैं और एक बार फिर से आपके बीच घोषणापत्र लाए हैं और जो वादे किए हैं सत्ता में आते ही पूरा करेंगे।
साथ ही गठबंधन पर पहली बार बोलते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि कांग्रेस के साथ आ जाने से हम इस बार 300 से ज्यादा सीटें जीत रहे हैं। वहीं इस दौरान सीएम ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि 2014 में यूपी वासियों ने ऐसे लोगों को जीता दिया जिन्होंने नारा दिया था कि अच्छे दिन आएंगे मैं पूछता हूं कि अच्छे दिन आए क्या ? अखिलेस ने कहा कि दिल्ली में झाड़ू पकड़वा दी, कुछ लोगों को कह दिया योगा करो, अब देखना बजट में बीजेपी समाजवादियों की नकल करेगी।
और क्या कहा अखिलेश ने ...

पूरे प्रदेश में हमने 55 लाख महिलाओं को समाजवादी पेंशन देने का काम किया है, घोषणापत्र में लिख दिया है कि आने वाले समय में 1 करोड़ लोगों को पेंशन मिलेगी

-  मुझे खुशी है कि 1 करोड़ 40 लाख लोगों ने स्मार्टफोन के लिए आवेदन किया है, आम लोगों को सरकार से जोड़ेगा स्मार्टफोन

- हमने सबसे ज्यादा किसानों को मुआवजा दिया है,

- 70 हजार जवानों की पुलिस भर्ती हमने कर दी है, इतनी पुलिस भर्ती कभी नहीं हुई है, अब पुलिस भर्ती को इतना आसान करा दिया है, 2-2 परीक्षाएं देनी पड़ती थी, आने वाले समय में 10वीं और 12वीं की पढ़ाई दिखा देना और भाग लेना पुलिस में भर्ती हो जाओगे।

- गरीब माताओं-बहनों को और बच्चों को देसी घी देंगे, साथ ही माताओं-बहनों को प्रेशर कुकर दिया जाएगा।

- लोगों को 108 और 102 पर भरोसा आ गया है, पहले  थाने में जाना पड़ता था और एसओ साहब से विनती करनी पड़ती थी, अब एक फोन करते ही 10 से 20 मिनट में पुलिस आपके गांव में होगी।

-  समाजवादियों ने बहुत तरह की लड़ाई लड़ी है, बहुत सुना होगा आपने अखबारों में विरोधियों ने कई कहानियां बनाई हैं।

- आने वाले समय में गांवों और शहरों में 24 घंटे बिजली आएगी,

- नोटबंदी पर निशाना साधते हुए सीएम ने कहा कि दुनिया में पैसा काला नहीं होता सिर्फ पैसो का लेनदेन काला होता है। ये शहर वालों का लेनदेन ही काला होता है, शहरों में बताओं कौन बड़ा आदमी लाइनों में लगा था, नोटबंदी की वजह से जो लोग मरे उनके परिवारवालों को हमने 2 लाख का मुआवजा दिया।

- नोटबंदी के समय में यूपी में बैंक की लाइन में एक महिला ने बच्चे को जन्म दे दिया था तो बैंक वालों ने उस बच्चे का नाम खचांजी रख दिया मैनें उस महिला को बुलाया और 2 लाख की मदद मुहैया कराई।

आपको बता दें कि सुल्तानपुर में 27 फरवरी को होगा मतदान, सपा ने यहां सभी सीटों पर मौजूदा विधायकों को टिकट दिया है।
sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

No comments:

Post a Comment

Facebook