12460 व चार हजार शिक्षक भर्ती के आवेदन की तिथि बढ़ी, सचिव संजय सिन्हा की ओर से जारी हुआ संशोधित कार्यक्रम

इलाहाबाद । प्राइमरी स्कूलों में 12460 और चार हजार उर्दू शिक्षकों की भर्ती के लिए आवेदन की अंतिम तिथि बढ़ा दी गई है। ऑनलाइन फीस जमा करने में दिक्कत की शिकायतें मिलने के बाद बेसिक शिक्षा परिषद ने रजिस्ट्रेशन व फीस जमा करने की तारीख बढ़ा दी है।
20 दिसंबर को जारी कार्यक्रम में 12460 सहायक अध्यापकों की नियुक्ति के लिए रजिस्ट्रेशन की अंतिम तिथि 9 जनवरी निर्धारित थी। इसे 12 जनवरी की शाम पांच बजे तक और बैंक में आवेदन शुल्क जमा करने की अंतिम तिथि 11 से बढ़ाकर 16 जनवरी कर दी गई है।

फार्म पूरा करने की आखिरी तारीख 18 जनवरी की शाम पांच बजे तक कर दी गई है। ऑनलाइन आवेदन पत्र में त्रुटि संशोधन के लिए 20 से 27 जनवरी की शाम पांच बजे तक अवसर दिया जाएगा। पहले 17 से 19 जनवरी तक सिर्फ दो दिन त्रुटि संशोधन के लिए दिया गया था।

वहीं दूसरी ओर चार हजार उर्दू विषय के सहायक अध्यापकों की भर्ती के लिए ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन की अंतिम तिथि 10 जनवरी से बढ़ाकर 13 जनवरी की शाम पांच बजे तक कर दी गई है। बैंक में आवेदन शुल्क जमा करने की अंतिम तिथि 11 से बढ़ाकर 17 जनवरी कर दी गई है।

सचिव संजय सिन्हा की ओर से जारी संशोधित कार्यक्रम के अनुसार ऑनलाइन ई-आवेदन पत्र पूरा करने की आखिरी तारीख 13 से बढ़ाकर 19 जनवरी की शाम पांच बजे तक कर दी गई है। आवेदन पत्र में त्रुटि संशोधन के लिए 25 से 31 जनवरी की शाम पांच बजे तक मौका मिलेगा।
sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines
Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Breaking News This week