Breaking Posts

Top Post Ad

बीजेपी अध्यक्ष का मत, शिक्षामित्रों को मुक्त किया जाएगा न्यायिक प्रक्रिया से : हिमांशु राणा

हालाँकि चुनावी मौसम है और इस वक्त सभी प्रकार से बिसातें लोक-लुभावने वादों इरादों के साथ बिछ भी चुकी हैं और आज भाजपा प्रदेश अध्यक्ष का मत भी आ ही चूका है कि शिक्षा मित्रों को न्यायिक प्रक्रिया से मुक्त किया जाएगा :-
अब ये तो बताना मुश्किल है किस सन्दर्भ में कहकर गए हैं ? लेकिन कह बहुत ही स्पष्ट गए हैं वाकई आगामी छः माह में प्रभु ने चाहा तो न्यायिक प्रक्रिया से ये सदैव के लिए मुक्त हो ही जाएंगे |
---------------------------------------------------------------------------------------
टीईटी के अग्रिम पंक्ति के नेताओं को एक नसीहत अब आप अपनी ऊर्जा निरर्थक दिशा की ओर लगाने के बजाय उस ऊर्जा को जिसको लेकर आप आश्वस्त हैं कि आपका कार्य होना तय है उसे एकत्रित करके 10 फ़रवरी तक दिल्ली पहुंचे वर्ना बहुत देर हो जाएगी |
डीपी की पोस्ट के विषय में बस इतना कहूँगा कि मैंने कभी नहीं चाहा टीम का विभाजन हो लेकिन मात्र दस या पंद्रह दिन नहीं वरन लगभग नवम्बर माह से उठा-पठक का दौर था लेकिन कभी भी सार्वजनिक मंच पर नहीं आने दिया , सार्वजनिक मंच पर लाने वाले दोनों (एक मेरे अग्रज हैं और एक मेरे अनुज) बंधुओं से सार्वजनिक मंच से एक ही बात कहूँगा कि मैं किसी भी दौर के व्यक्ति को नहीं भूलता हूँ न ही अमित सिंह को , न ही सेंगर को और न ही डीपी को तो अपनी पोस्ट में आज के बाद मेरे नाम का जिक्र ख़त्म कर दें ये मेरा खुद से लिया गया निर्णय है |
---------------------------------------------------------------------------------------
बीएड वालों के लिए इतना कहूँगा कि आज-तक पूर्ण बहुमत की सरकार से हम सभी कदम से कदम मिलाकर लड़े हैं , आपके लिए हमारे द्वारा डाली गई है हर एक याचिका महत्वपूर्ण है वो चाहे किसी के नाम से हो पैरवी सभी की की जाएगी और जैसा कि पूर्व में भी कहा गया है कि अंत तक लड़ेंगे तो सौ फीसदी आज भी है |
हर हर महादेव
धन्यवाद
आपका
हिमांशु राणा
sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

No comments:

Post a Comment

Facebook