Breaking Posts

Top Post Ad

12460 सहायक शिक्षक स्पेशल न्यूज़ , पोस्ट को पढ़ करें अपना भ्रम दूर

12460 इस्पेसल :  कई दिन हो गए मेरे द्वारा पोस्ट न किये हुवे तो मैंने सोंचा की
आज लोगों का भ्रम दूर कर दूँ
भ्रम न 1,,,
जो लोग 12460 पूरी करने के लिए धरना देना चाहते हैं खूब दीजिये कोई ये न सोंचे की मैं भ्रमित कर रही हूँ मेरी शुभकामनायें है लेकिन कडुवा सच भी जान लीजिए
1,,,अब ये भर्ती जल्दी पूरी नही होने वाली चाहे जितना प्रयाश करिये
2,,,, ये भर्ती SC के ऑर्डर आने के बाद जो भी फैसला चयन समिति लेगी उसके आधार पर होगी
3,,,,इस भर्ती में BTC TET पास को एक और परीक्षा देनी होगी
4,,,, अगर सुप्रीम कोर्ट में TET मैरिट को सही मानते हैं तो 12460 सहित सभी एकेडमिक निरस्त
5,,,,अगर सुप्रीम कोर्ट एकेडमिक को सही मानता है तो उसे अपने आदेश से कराइ हुई भर्ती 72000 निरस्त करनी होगा इसलिए TET
के जीतने के चाँस 100% हैं
6,,,अगर SC टेट वेटेज देता है तो सब एकेडमिक और टेट सब निरस्त
इसलिए 12460 भर्ती भूल कर नई नए नियम से आने वाली भर्ती का इंतजार करिये जिसे विस्वाश न हो इस्क्रीन शार्ट ले लीजिये ये भर्ती इस नियम से नही होगी सत्य स्वीकार करिये और अपने भ्रम को दूर करिये और अपना समय और पैसे के साथ साथ धुप से बचिए क्योकि ये भर्ती अब नही बचने वाली
अब शिक्षा मित्रो के बारे में,,,,,,,,,,
,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,
अगली डेट 26 को सुनवाई 100% होगी और फैसला भी हो जायेगा लेकिन फैसले कोसुरक्षित रखा जायेगा अब आप सोंचते होंगे ऐसा क्या तो मैं बता दूँ
1,,, शिक्षा मित्रों का जाना 100% तय
2,,,,,उनका फैसला 20 मई के बाद किसी भी दिन दिया जायेगा
3,,,, ताकि वो लोग छुट्टियों में न तो विद्यालय बंद कर सके न ही कोर्ट में जा सकें
4,,,,,, छुट्टियों में उनको अपना गम भुलाने का भी पर्याप्त टाइम मिल जायेगा
5,,,,,,छुट्टियों की वजह से वो कोई प्लान न कर पाएंगे और जुलाई से पुनः उसी पद पर 10000 देकर ससम्मान वापसी होगी
जिसे मेरी बात का विस्वाश न हो स्क्रीन शार्ट ले लो और और एक बात कह दूं की सभी को अपनी बात कहने का हक़ है जिसे बुरा लगे वो मेरी पोस्ट में कमेन्ट न करे ये मेरा आदेश नही निवेदन समझिये

sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

No comments:

Post a Comment

Facebook