खत्म होगा Shiksha Mitra का इंतज़ार, अगस्त में आएगा Supreme Court का फैसला

लखनऊ। Shiksha Mitraके सालों काइंतजार खत्म होने जा रहा है। अगस्त माह के प्रथम सप्ताह में शिक्षा मित्रों के समायोजन पर Supreme Court का फैसला आ जाएगा।
इसके लिए उन्हें सुप्रीम कोर्ट नहीं आना पड़ेगा कोर्ट काफैसला आने से दो दिन पूर्व शिक्षा मित्रोंजानकारी हो जाएगी। प्राइमरी शिक्षामित्र संघ जिलाध्यक्ष वीरेन्द्र छौंकर ने कहाकि दिल्ली में शिक्षा मित्रों केअधिवक्ता रूपेन्द्र सिंह सोढ़ी से मिलकर आए हैं, उन्होंने बताया कि Supreme Court का फैसलाजुलाई नहीं, अगस्त के शुरुआती सप्ताह में आएगा ।

परेशानन होंशिक्षामित्र
Primary Shiksha Mitra Sangh जिलाध्यक्ष वीरेन्द्र छौंकर ने बताया कि उनकी सुप्रीम कोर्टअधिवक्ताओं से बात हुई है और Supreme Court के अधिवक्ताओं ने बताया कि कोर्ट काफैसला शिक्षामित्रों के पक्ष में आएगा। शिक्षामित्रों को इस बात को लेकरपरेशान होने की जरुरत नहीं है। उन्होंने बताया जुलाई तक सुप्रीम कोर्ट कीकिसी भी सूची में इसके शामिल होने की उम्मीद बिलकुल नहींहै। साथ ही यह बताया कि जब भी फैसला आएगा, कोर्ट काफैसला आने से दो दिन पूर्व शिक्षा मित्रोंजानकारी हो जाएगीकि किस दिन सुप्रीम कोर्टफैसला दे रही है। कारण है फैसला आने से पूर्व केस लिस्टेड हो जायेगा|

2900 Shiksha Mitra लखनऊमें
वीरेन्द्र छौंकर ने बताया कि शिक्षामित्रों पर Supreme Court काफैसला अगस्त के शुरुआती हफ्ते में आएगा। उन्होंने बताया कि आगरा में कुल 2900 शिक्षा मित्र हैं, जिनमे से 2357 शिक्षामित्रों का समायोजन हो गया है औरमात्र 543 शिक्षामित्रों का समायोजन होना है औरये सभी Shiksha Mitraस्कूलों में पढ़ा रहे हैं। इन्ही असमाजोजितशिक्षामित्रों को फैसले का बहुत हीबेसब्री से इंतजार है।
sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines
Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Breaking News This week