Breaking Posts

Top Post Ad

नए साल में राजकीय इंटर कॉलेजों को मिलेंगे 336 प्रवक्ता

इलाहाबाद। नया साल टीचरों के लिए खुशखबरी लेकर आएगा। जनवरी 2018 में 336 प्रवक्ता भर्ती का रिजल्ट जारी होगा।राजकीय इंटर कॉलेजों में इन प्रवक्ताओं की तैनाती होगी और लंबे इंतजार के बाद यह भर्ती पूरी हो सकेगी। उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग ने इस बाबत हरी झंडी पहले ही दे दी थी।
लेकिन शीतकालीन सत्र शुरू होने के कारण रिजल्ट का समय पीछे कर दिया गया है । अब शीतकालीन अवकाश समाप्त होने के तुरंत बाद यह रिजल्ट जारी किया जाएगा । बता दें कि 336 प्रवक्ता भर्ती का रिजल्ट दिसंबर में ही जारी कर दिया जाता, लेकिन अब आयोग में शीतावकाश हो चुका है और छुट्टियां खत्म होने के बाद नए साल में परिणाम जारी किया जाएगा। इस बाबत आयोग के सचिव जगदीश ने पहले ही बताया था कि रुके हुए परिणामों का रिजल्ट अब जनवरी में घोषित किया जाएगा ।
इन परीक्षाओं का भी आएगा रिजल्ट
जनवरी 2018 ना सिर्फ शिक्षक भर्ती के लिहाज से बेहतर होगा बल्कि दो और बड़ी परीक्षाओं के रिजल्ट जनवरी महीने में ही जारी किए जाएंगे। आयोग पीसीएस मुख्य परीक्षा 2016 का परिणाम भी जनवरी माह में ही जारी करेगा। जबकि पीसीएस प्रारंभिक परीक्षा 2017 का भी परिणाम महीने के आखिरी तक आ जाएगा। रिजल्ट आयोग के अधिकारिक वेबसाइट uppsc.up.nic.in इन पर उपलब्ध होंगे । फिलहाल सारी तैयारियां पूरी हो चुकी है , रिजल्ट भी तैयार हो चुका है। अगर शीतावकाश ना होता तो दिसंबर के आखिरी सप्ताह में ही रिजल्ट जारी कर दिया जाता । फिलहाल इंतजार की घड़ियां कुछ समय के लिए जरूर बढ़ गई है, लेकिन नए साल में खुशियां व्यापक पैमाने पर आएंगी।
sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

No comments:

Post a Comment

Facebook