Breaking Posts

Top Post Ad

टीचर बनने की चाहत में धरने पर बैठे, पुलिस ने खदेड़ा तो कुछ यूं हुआ हाल : 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Latest News

इलाहाबाद. बीएड और टीईटी अभ्‍यर्थियों ने मंगलवार देर शाम सचिव बेसिक शिक्षा परिषद समेत कई ऑफिसों में तालाबंदी कर दी। काफी देर तक मची अफरा-तफरी के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने अभ्‍यर्थियों को समझाने की काफी कोशिश की। लेकिन उनके नहीं मानने पर पुलिस ने लाठीचार्ज कर दिया।
इलाहाबाद में नियक्ति पत्र की मांग को लेकर हंगामा करते अभ्‍यर्थी।http://e-sarkarinaukriblog.blogspot.com/
स्थिति को काबू करने के बाद ऑफिसों का ताला खोला जा सका।इस दौरान सरकारी काम प्रभावित करने के आरोप में 13 मुख्‍य अभ्‍यर्थियों समेत बड़ी संख्‍या में लोगों के खिलाफ सिविल लाइंस थाने में FIR दर्ज की गई।
बता दें, यूपी के प्राथमिक स्‍कूलों में 72825 टीचरों की भर्ती चल रही है। बीएड, टीईटी पास जो अभ्‍यर्थी का किसी कारण से चयन नहीं हुआ या छूट गए। उन लोगों ने सुप्रीम कोर्ट में नियुक्ति दिए जाने के लिए याचिका दायर की थी। इस पर कोर्ट ने एनसीटीई को खाली पदों के लिए मेरिट से नियुक्ति का आदेश दिया था। लेकिन अभी तक नियुक्ति नहीं होने से अभ्‍यर्थी मंगलवार सुबह से शिक्षा निर्देशालय के ऑफिसों के बाहर प्रदर्शन कर रहे थे। शाम तक कोई सुनवाई नहीं होने की वजह से आक्रोशित होकर उन्‍होंने ऑफिसों में ताला जड़ दिया।
Sponsored links :
ताज़ा खबरें - प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Breaking News: सरकारी नौकरी - Army /Bank /CPSU /Defence /Faculty /Non-teaching /Police /PSC /Special recruitment drive /SSC /Stenographer /Teaching Jobs /Trainee / UPSC

Facebook