SUPREME COURT LIVE : शिक्षामित्रों के मामले में सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई आज 11 बजे से

SUPREME COURT LIVE : शिक्षामित्रों के मामले में सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई 11 बजे से आज शुरू होने की सम्भावना, शिक्षा विभाग के अधिकारी, प्रतिनिधि दिल्ली में HC के फैसले के खिलाफ SLP पर होनी है, सुनवाई से लगातार अपडेट होने के लिए बार-बार क्लिक करते रहें ।

🔵 लखनऊ-शिक्षामित्रों के मामले में सुप्रीम कोर्ट में आज सुनवाई,शिक्षा विभाग के अधिकारी,प्रतिनिधि दिल्ली में HC के फैसले के खिलाफ SLP पर सुनवाई
🌕 24 अगस्त की सुनवाई पे संशय ख़त्म, आज शिक्षा मित्र और बीएड टेट  केस कोर्ट न0 4 में MISCELLANEOUS MATTERS में आइटम न0 14 पर लिस्टेड हो गया है सुनवाई होगी ।
📌 सम्भावना पुष्ट होना शेष : चूँकि जस्टिस दीपक मिश्र और जस्टिस सी नागप्पन के इस सुनवाई वाली बेंच 1 बजे तक की है इसलिए केस की सुनवाई रेगुलर हियरिंग के रूप में होगी। 27 जुलाई की सुनवाई की तरह मेंशनिंग के तौर पे जज साहब के दिशा निर्देश जारी होगे और अगली डेट मिलेगी।
📌 लिखित सबमिशन मांगे जाने का परिणाम :👇
👉 27 जुलाई को अवशेष शिक्षामित्रों और नई डाली गई सभी एसएलपी और याचिकाकर्ताओं कोे 17 अगस्त तक रिटेन सबमिशन जमा करने की छूट दी गई थी। फिर भी कई कोर्ट पैरवीकारों द्वारा लिखित सबमिशन जमा नहीं किया।
🔴 संभवतः कोर्ट अब इन सब्मिशंस द्वारा बहस के बिंदु तय करेगा और 72825 व अन्य शिक्षक भर्ती पर बहस के बिंदु तय करके के अलग किये जा सकते हैं।
🔵 शिक्षामित्र समायोजन मामले में अवशेष व अन्य मुद्दों पर बहस की गाइड लाइन तय की जा सकती है।
🌑 दोनों केस अलग-अलग किये जाने की भी सम्भावना भी प्रबल है।
🔴 समायोजित शिक्षामित्र की जुबानी - साथियों नमस्कार ! सर्वोच न्यायालय मे पूर्व निर्धारित 24 अगस्त को कोर्ट नम्बर 4 मे आयटम नम्बर 14 पर न्यायमूर्ति श्री दीपक मिश्रा जी एवं न्यायमूर्ति श्री नगप्पन जी की बैंच मे समय लगभग 11 बजे से सुनवाई शुरू होने की सम्भावनाएं है ! Uppsms की कई दिन से चल रही तैयारियों मे आज सरकार की ओर से नामित नोडल अधिवक्ता श्री अभिषेक श्रीवास्तव जी एवं श्री एम॰आर. शमशाद जी ने आज बेसिक शिक्षा परिषद की ओर से सीनियर अधिवक्ता श्री विवेक तनखा जी ओर संघ के अधिवक्ताओं की ब्रीफिंग कम्प्लीट हो चुकी है ! एक वार पुनःसंघ के अधिवक्ताओं का पैनल निम्न प्रकार रहेगा !---
1: श्री पी .चितम्बरम जी (वरिष्ठ सीनियर अधिवक्ता)
2: श्री अमित सिब्बल जी (सीनियर अधिवक्ता )
3: श्री पराग त्रिपाठी जी (सीनियर अधिवक्ता )
4: श्री मनोज प्रसाद जी ( सीनियर अधिवक्ता )
5:श्री सौरभ कृपाल जी (पुत्र पूर्व चीफ जस्टिस ऑफ इंडिया )
6:श्री गौरव यादव जी
7:श्री अजय श्रीवास्तव जी
8: श्रीमती रंजीता रोहतगी जी
साथियों uppsms शिक्षा मित्रों के हितों एवं मान सम्मान की लड़ाई को पूरी गम्भीरता ओर ताकत के साथ कोर्ट मे लड़ेगा ! हमे पूर्ण विश्वास है कि संघर्षों ओर प्रयास की लड़ाई हम जरूर जीतेंगे !
निवेदक : गाजी इमाम आला ,पुनीत चौधरी ,शिवकुमार शुक्ला ,रमेश मिश्रा ,कौशल सिंह ,श्री राम दुबेदि , राजेश साहनी ,किरण त्रिपाठी समेत समस्त कार्यकारिणी uppsms
http://e-sarkarinaukriblog.blogspot.com/

sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

No comments :

Big Breaking

Breaking News This week