केस से सम्बंधित समस्त दस्तावेज राम कुमार भाई के सुपुर्द : हिमांशु राणा

जैसा कि ज्ञात है सभी को कि १३ सितंबर २०१६ को लखनऊ में हुई मीटिंग में पारिवारिक कारणों से पहुंचने में असमर्थ रहा था लेकिन दिल्ली में अचयनित यानी कि प्राथमिक के भावी शिक्षकों की मीटिंग में लगातार दो दिन प्रतिभाग करने का अवसर प्राप्त हुआ जिसके लिए मैं समस्त साथियों का आभार व्यक्त करता हूँ |

कल मेरे द्वारा केस से सम्बंधित समस्त दस्तावेज अपने अग्रज आशीष सिंह भाई और महावीर भाई के हाथों राम कुमार भाई के सुपुर्द करा दिए हैं और भविष्य में जो भी सहयोग होगा उसके लिए अपनी पूरी टीम के साथ प्रतिबद्ध हूँ |
हर्ष की बात ये है कि बिना किसी राजनीति के सभी पहलु मेरे अग्रज , अनुज ने सुने और जो सार्थक पहल हुई है उसका भविष्य में सुखद परिणाम आता दिख रहा है बस दरकार है तो सही निर्णय लेने की जिसे मैं मानता हूँ की मेरे साथी बखूबी लेंगे क्योंकि पहली बार ७२८२५ पदों की भर्ती से लेकर समस्त टेट साथियों की नियुक्ति के व्यापक अवसर उपलब्ध कराने एवं शिक्षा मित्रों के नाक में दम करने वाले साथियों के साथ छोटे बड़े दल सभी एक मंच पर हैं |
फिलहाल पारिवारिक कारणों से आपसे कुछ समय दूर रहा जिसका खेद है मुझे लेकिन सभी के भविष्य हेतु पूरी टीम के साथ लगा हुआ हूँ |
थोड़े समय में समस्त जिला-प्रतिनिधियों के साथ एक मीटिंग रखी जाएगी जिसकी समय सारिणी जल्द ही सभी तक पहुंचा दी जाएगी |
शेष विस्तार से बाद में |
हर हर महादेव
धन्यवाद
आपका कार्यकर्ता
हिमांशु राणा
sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines
Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Breaking News This week