Breaking Posts

Top Post Ad

अचयनित टेट मोर्चा ने पहली बार इतना बड़ा वकील 5 अक्तूबर के लिये खड़ा किया , शेष सब कुछ अब ईश्वर के हाथ

इन पांच वर्षो में अचयनित टेट मोर्चा ने पहली बार इतना बड़ा वकील 5 अक्तूबर के लिये खड़ा किया है की किसी भी प्रकार से हमे याची लाभ मिल जाये फिर आगे डेट बढ़े कोई दिक्कत नही होगी ।
अनिल बी दीवान 11 लाख पर हियरिग हिरेन रावल 320000 रु पर हियरिग के वेणुगोपाल 270000 रु पर हियरिग कहने का आशय ये की 5 अबटुबर की डेट में कोई कोर कसर नही छोड़ा जा रहा है।
मनोज बाथम याची के दोस्तों ध्यान से देखे याची मोर्चा ने इतने बड़े बड़े वकीलो को किया है 5 अक्टूबर के लिए ।। इस बार वो अपना बेस्ट कर रहे है 11 लाख तक का वकील हायर किया है ।। 12091 संगठन के पास अभी डेढ़ लाख ही है सोमवार शाम तक अपना वकील भी फाइनल हो जायेगा लेकिन इतनी मेहनत के बावजूद मात्र 130+ में ही लोगो ने सहयोग किया ।। अभी भी दो दिन बचा है जो सहयोग नही भेजे है अगर कल के दिन हमारा वकील याचियों के इतने बड़े बड़े वकील के सामने नही टिक पाया तो सबसे पहले वही चिल्लाना शुरू करेगे ।। इसलिए अभी भी समय है पैसे का मोह छोड़के संगठन को सहयोग करे और हम भी कोई एक बड़ा वकील कर सके ताकि हमारी आवाज मजबूती से उठे और हमारी मेहनत सफल हो। हमलोग अपना काम जो भी बजट है उसमे अपना सर्वोत्तम देने का प्रयास करेगे।। शेष सब कुछ अब ईश्वर के हाथ में है।।
sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

No comments:

Post a Comment

Facebook