Breaking Posts

Top Post Ad

मैं भी एक युवा हूँ जिसको समाजवादी पार्टी ने खूब तजुर्बा देकर बूढा बना दिया.............

मैं भी एक युवा हूँ जिसको समाजवादी पार्टी ने खूब तजुर्बा देकर बूढा बना दिया ,मेरा भी वोट इसी पार्टी को जायेगा क्योंकि...लोक सेवा आयोग के अध्यक्ष अनिल यादव ,हाईकोर्ट से सम्मानित एक निहायत संत आदमी थे ।
माध्यमिक शिक्षा सेवा चयन बोर्ड के अध्यक्ष सनिल कुमार यादव को हाईकोर्ट ने ईमानदारी का नोबेल दिया था ।
उच्चतर शिक्षा आयोग के सदस्य रामबीर सिंह यादव और रुदल यादव को भी हाईकोर्ट ने इनकी ईमानदारी से गर्व महसूस करते हुए सम्मानित कर आयोग से बर्खास्त कर दिया था ।
मैं एक बीएड टीईटी उत्तीर्ण अभ्यर्थी हूँ जो युवाओं की श्रेणी में नहीं आते अत: बगैर टीईटी उत्तीर्ण हाईकोर्ट द्वारा प्रमाणित युवा शिक्षामित्रों के प्रति आपके अपार समाजवादी प्यार-स्नेह-ममता के नाते भी मेरा वोट समाजवादी पार्टी को जायेगा । यदि आपने प्रति जिला 500 ₹ फ़ार्म का कुल लगभग तीस से पैंतीस हजार नहीं लिया होता तो हम लोग भी नोट बदलवाने बैंको की लम्बी-लम्बी लाइनों में खड़े होते ,आज हमें धक्के मार बैंको का मुंह नहीं देखना पड़ रहा है तो इसमें आप ही के युवाओं के प्रति प्यार और दूरदर्शी सोच का परिणाम है । हिंदी-अंग्रेजी और अब कला-विज्ञान सभी वर्ग के उच्च प्राथमिक में भी बीएड टीईटी वालों के सभी रास्ते बंद होने पर युवा आपको वोट देकर भी उऋण नहीं पायेगा ...हजारों-हजार वोट आप ही को जायेंगे । हम जैसे तजुर्बेदार युवा चाहते हैं कि अगले सीएम आप ही हों ताकि 30-35 की उम्र लेकर प्राइवेट स्कूलों में भी हजार-दो हजार पर भी न पढ़ा सकें और कुछ क्रिएटिव करें,बड़ा करें । शिक्षामित्र तो अधिकतम प्रमोशन से जूनियर में हो जायेंगे,बस । कोर्ट के प्रति सम्मान और पढ़े-लिखे युवाओं के प्रति आपका यही नजरिया रहा तो हम बड़ा ही नहीं ,बहुत बड़ा करेंगे ....लोक सेवा आयोग-उच्चतर-माध्यमिक-प्राथमिक से लेकर हर आयोग हर विभाग में होने वाली भर्तियों से हम बहुत ऊपर उठ चुके होंगे । और फिर पढ़े-लिखे युवाओं को इतना ऊपर उठाने,इतना सम्मान देने के लिए वोट तो आप ही को बनता है न ...
पढ़े-लिखे युवाओं की है ललकार,
बैंक से फुर्सत देगी सरकार ।
पढ़े-लिखे युवाओं अगली सरकार बनाओ,
खुद कमाओ खुद खाओ....
sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

No comments:

Post a Comment

Facebook