Breaking Posts

Top Post Ad

UPTET एक अपील : विनय पाण्डये जी का बीएड टेट पास 2011 के लोगो के लिए इसे जरूर पढे.।

 एक अपील : बीएड टीईटी उत्तीर्ण याचियों पर प्रदेश के समाजवादी पार्टी के मुख्यमंत्री का आश्वासन मायने रखता है। बहुजन समाजवादी पार्टी भी हमारे मुद्दे पर चुप है। भाजपा ने भी समाजवादी पार्टी की तरह केवल शिक्षामित्रों का दामन थामा है, हम बीएड-टीईटी उत्तीर्ण अभ्यर्थियों को सभी ने तनहा छोड़ दिया है।
क्या फेसबुक पर अपने ज़रूरी विरोध के बाद अन्याय, अयोग्यता, बेरोजगारी और झूठे आश्वासन के ख़िलाफ़ फेसबुक पर ही एक प्रतिरोध आयोजित किया जाए? संगठनों से ऊपर उठ कर लेखक, पाठक, युवा, वृद्ध, पुरुष, महिलायें, अध्यापक- बेरोजगार सभी आयें। आखिर इस चुनाव में हम बीएड वाले किसे वोट दें, किस पार्टी को वोट दें! आप बताएं, यकीन कीजिए एक कमेन्ट हो या एक सौ, जो जादा होगा कम से कम हम तो उसे ही वोट करेंगे, प्रचार भी करेंगे। हमारा दर्द, हमारी बेरोजगारी, हमारा संघर्ष, हमारा हक, हमारी जाति बीएड-2011टीईटी उत्तीर्ण एक है तो हमारा वोट भी किसी एक को ही जाना चाहिए। अगर वो खुलकर हमें इग्नोर कर सकते हैं, शिक्षामित्रों पर बोल सकते हैं तो हम खुलकर बता क्यों नहीं सकते? बताइए किसे वोट किया जाय !!
न मुझमें सरकार बनाने की कूबत है, न गिराने की, बस एक वोट है जो सिर्फ वहां जाएगा जहां हमारे बीएड- 2011 टीईटी उत्तीर्ण मित्र कहेंगे।
यह होना चाहिए न? अगर हाँ तो बताएं, साथ आयें...

sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

No comments:

Post a Comment

Facebook