दो गुट में बंट गए हैं टीईटी पास बीएडधारक , बैठक में मारपीट

गोरखपुर कार्यालय संवाददाता टीईटी पास बीएडधारकों की रविवार को पंतपार्क में हुई बैठक हंगामेदार रही। चंदे के हिसाब को लेकर कुछ लोगों ने प्रदेश संयोजक नवीन श्रीवास्तव से मारपीट की।
सर्वोच्च न्यायालय में चल रहे मामले की प्रगति रिपोर्ट देने के लिए रविवार को टीईटी संघर्ष मोर्चा (मयंक तिवारी गुट) के पदाधिकारियों ने बैठक बुलाई थी। बैठक में पांच सौ से अधिक टीईटी पास बीएडधारक मौजूद थे। बैठक में कुछ लोगों ने याचिका दायर करने के नाम पर वसूले गए चंदे का हिसाब मांगा। जब संघ के प्रदेश संयोजक नवीन श्रीवास्तव बैठक में पहुंचे तो लोग उनसे उलझ गए।
जब तक बैठक में शामिल लोग कुछ समझ पाते लोगों ने नवीन श्रीवास्तव पर हमला कर दिया। इससे बैठक का माहौल गर्मा गया। प्रदेश संयोजक के समर्थन में संगठन के अधिकांश लोग आ गए। संघर्ष मोर्चा के सदस्यों का गुस्सा देख दूसरा पक्ष मौके से सरक गया। नवीन श्रीवास्तव ने कहा कि विवाद करने वाले सभी लोग बाहरी है। वह संगठन का माहौल खराब करने की ही नियत से आए थे। इसकी अगुवाई सुधाकर शाही कर रहे थे। वह पहले से ही प्राथमिक शिक्षक में चयनित हो गए हैं। अब वह बेरोजगारों को याची बनाने के नाम पर ठगने आए थे।

दो गुट में बंट गए हैं टीईटी पास बीएडधारक:

सर्वोच्च न्यायालय में टीईटी पास बीएड धारकों की रहनुमाई करने वाले संगठन में विवाद शुरू हो गया है। एक गुट की अगुवाई मयंक तिवारी कर रहे हैं जबकि दूसरे का हिमांशु राणा।
 जिले में मयंक तिवारी गुट पंत पार्क में बैठक करता है। जबकि दूसरा गुट प्रेमचंद पार्क में। रविवार के मयंक तिवारी गुट के सदस्य बैठक कर रहे थे
sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

No comments :

Big Breaking

Breaking News This week