Breaking Posts

Top Post Ad

अनुशासन तोड़ने पर आक्रोशित शिक्षक ने छात्र का सिर फोड़ा

छात्र ने तोड़ा अनुशासन, शिक्षक ने सिर फोड़ा

नगर के एक इंटर कालेज में शनिवार दोपहर एनसीसी भर्ती के दौरान एक छात्र का सिर फोड़ने का मामला सामने आया है।
आरोप है कि एक शिक्षक ने ग्यारहवीं के छात्र के अनुशासन तोड़ने पर उसके सिर में बोतल दे मारी, जिससे छात्र लहूलुहान हो गया।

छात्रों के हंगामा काटने के बाद कालेज में पुलिस फोर्स तैनात रही। वहीं कालेज प्रिंसिपल ने आरोपों को निराधार बताया है। नगर के कुबेर इंटर कालेज में शनिवार को एनसीसी की भर्ती जारी थी। इस दौरान दो सौ ग्यारह स्टूडेंट्स उपस्थित थे।

इसी दौरान ग्यारवीं कक्षा क ा छात्र मंजीत सिरोही पुत्र सोमवीर सिंह निवासी भईयापुर थाना अहमदगढ़ ने अनुशासन तोड़ दिया। छात्र मंजीत ने आरोप लगाया कि एक अध्यापक ने गुस्से में कांच की बोतल उसके सिर में दे मारी जिससे वह लहूलुहान हो गया।

घटना के बाद उपस्थित स्टूडेंट्स ने जमकर हंगामा काटा। सूचना पर पहुंचे पुलिस बल व शिक्षकों ने आक्रोशित स्टूडेंट्स को शांत किया। एबीवीपी के प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य विकास कुमार ने छात्र को दबाव में लेकर समझौता कराने पर स्कूल प्रशासन के खिलाफ आक्रोश व्यक्त किया है।

विकास कुमार का कहना है कि वह प्रदेश के मुख्यमंत्री को घटना के संबंध में अवगत कराकर आरोपी शिक्षक पर जांच कराकर कार्यवाही की मांग करेंगे। वहीं एनसीसी शिक्षक विपिन कुमार ने बताया कि सात छात्राएं व अठारह छात्र सहित 25 स्टूडेंट्स की एनसीसी में भर्ती की गई।

कांच की बोतल सिर में मारने का आरोप निराधार है। अनुशासन तोड़ने वाले छात्र का समझौता करा दिया गया है। ओमवीर सिंह, प्रिंसिपल, कुबेर इंटर कालेज

मामले की सूचना पर पुलिस भेजी गई है। पीड़ित छात्र से अभी कोई तहरीर नहीं मिली है। मामला गंभीर है। तहरीर मिलने पर रिपोर्ट दर्ज की जाएगी। - अरविंद कुमार, कोतवाली निरीक्षक
sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

No comments:

Post a Comment

Facebook