- 68500 सहायक अध्यापकों की लिखित परीक्षा में सामान्य व ओबीसी का पेंच बरकरार
- TGT-PGT चयन बोर्ड के खिलाफ आंदोलन की तैयारी, टीजीटी-पीजीटी की लिखित परीक्षा एकाएक स्थगित करने से अभ्यर्थियों में आया उबाल
- शिक्षक भर्ती: टीईटी में बढ़े और भर्ती में घटेंगे सफल अभ्यर्थी, अब कोर्ट के हस्तक्षेप से भर्ती परीक्षा के उत्तीर्ण प्रतिशत अंक बढ़े
- शासन के निर्देश के अनुसार शिक्षामित्रों की तैनाती के लिए बीएसए से मिले शिक्षामित्र
- सिपाही भर्ती परीक्षा: गलत पर्चा बांटने पर सात नामजद, 18 जून को जिले के कई केंद्रों पर आयोजित की गई थी परीक्षा
- समन्वय के अभाव से जूझती शिक्षा: शिक्षा विभाग से जुड़े चार-पांच मंत्रियों का होना आश्चर्जनक नहीं। केंद्र में भी अब स्कूली और उच्च शिक्षा को दो विभागों में बाँटा गया
Information on UPTET Exam , Results , UPTET Admit Cards , 69000 Shikshak Bharti , Counselling , Niyukti Patra for UP Teachers & other related information
Ads Section
Follow Us
- ख़बरें अब तक
- सरकारी नौकरी
- Big Breaking News :सुप्रीमकोर्ट , शिक्षामित्र केस
- UPTET Merit / Counseling / Appointment
- rss
- MNP
- Online Bill Payment
- Online Booking
- Plan Change
- Registration / Payment Process for Landline
- SMS & Voice Calls
- Unlimited Calls
- Unlimited Internet Plan
- VAS services
- WiFi Hotspots
Breaking Posts
Breaking News
- प्रशिक्षु शिक्षक चयन-2011 (12091 अभ्यर्थियों की सूची) डाउनलोड करें
- UPTET Yachi List : 72,825 याची लिस्ट देखने और डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें
- 2004 में शिक्षामित्रों की नियुक्तियों हेतु जारी विज्ञप्ति: इसी विज्ञप्ति के आधार पर हुआ था शिक्षामित्रों की का चयन
- GONDA: शुल्क के फेर में उलझ गया अभिलेखों का सत्यापन, नवनियुक्त शिक्षक बकाया अवशेष भुगतान के लिए परेशान
- समायोजन शासनादेश हुआ जारी : 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Latest News
Top Post Ad
समन्वय के अभाव से जूझती शिक्षा: शिक्षा विभाग से जुड़े चार-पांच मंत्रियों का होना आश्चर्जनक नहीं। केंद्र में भी अब स्कूली और उच्च शिक्षा को दो विभागों में बाँटा गया
समन्वय के अभाव से जूझती शिक्षा: शिक्षा विभाग से जुड़े चार-पांच मंत्रियों का होना आश्चर्जनक नहीं। केंद्र में भी अब स्कूली और उच्च शिक्षा को दो विभागों में बाँटा गया
Subscribe to:
Post Comments (Atom)
No comments:
Post a Comment