Breaking Posts

Top Post Ad

आजमगढ़ : गुरुजी को चढ़ा इश्क का बुखार, शिष्या के साथ फरार

आजमगढ़. छात्रा को ट्यूशन पढ़ाते-पढ़ाते एक गुरुजी उसे दिल दे बैठे। इश्क का बुखार ऐसा चढ़ा कि उन्हें गुरु व शिष्य के बीच संबंध और समाज का भय भी नहीं रहा। गुरुजी तीन दिन पूर्व प्रेमिका छात्रा के साथ फरार हो गये।
पुलिस को मुखबिर से ठिकाने की जानकारी हुई तो छापेमारी कर दोनों को हिरासत में ले लिया। छात्रा के पिता की तहरीर पर पुलिस ने मामला पंजीकृत कर लिया है। छात्रा को मेडिकल परीक्षण के लिए महिला अस्पताल भेजा गया है।

बताते हैं कि मुबारकपुर थाना क्षेत्र के पिचरी गांव निवासी सुजीत चौहान इंटरमीडिएट की छात्रा को ट्यूशन पढ़ाता था। इस दौरान शिक्षक की शिष्या से आखें चार र्हुइं और दोनों साथ जीने का फैसला कर तीन दिन पूर्व घर से निकल गये। छात्रा के गायब होने के बाद उसके पिता ने मुबारकपुर थाने में नामजद तहरीर दी। 
पुलिस मामले के छानबीन में जुटी थी कि इसी दौरान उसे पता चला कि प्रेमी शिक्षक प्रेमिका के साथ जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र में स्थित अपने नाना के घर पर है। पुलिस सक्रिय हुई और जीयनपुर पुलिस की मदद से उक्त स्थान पर छापेमारी कर दोनों को बरामद कर लिया। शुक्रवार की सुबह महिला पुलिस की अभिरक्षा में छात्रा को मेडिकल परीक्षण के लिए जिला महिला अस्पताल भेज दिया। वहीं आरोपी पुलिस हिरासत में है।
sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

Facebook