Breaking Posts

Top Post Ad

महिला टीचरों की फोटो खींचने पर फंसा प्रधान, मुकदमा दर्ज

आजमगढ़ वरिष्ठ संवाददाता  आजमगढ़ में एक ग्राम प्रधान को प्राइमरी स्कूल में मिड-डे मील के दौरान महिला टीचरों की फोटो खींचना महंगा पड़ गया। प्रधानाध्यापिका एवं अन्य सहयोगी टीचरों ने इसका विरोध किया तो प्रधान व उसके समर्थक हाथापाई पर उतारू हो गए।
पुलिस ने टीचरों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। घटना तरवां के जयचन्दपुर भिटी गांव की है।
तरवां के जयचन्दपुर भिटी गांव निवासिनी विनिता मौर्या इस स्कूल में प्रधानाध्यापिका के पद पर कार्यरत हैं। विनीता का आरोप है कि ग्राम प्रधान लालजी मौर्य के साथ ही गांव निवासी विजय, अजय व त्रिभुवन मंगलवार की दोपहर को लगभग एक बजे उनके विद्यालय पर आए। उस दौरान लंच होने पर बच्चे भोजन कर रहे थे। प्रधान ने मोबाइल से टीचरों की फोटो लेनी शुरू कर दी। इस बात पर बहस शुरू हो गई। इतने में स्कूल की शिक्षामित्र ने 100 नंबर पर पुलिस को फोन कर दिया। कुछ देर बाद ही तरवां थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गई।
पुलिस ने विद्यालय परिसर के अंदर से ही चारों को हिरासत में ले लिया और थाने लेकर चली आई। प्रधानाध्यापिका ने तरवां थाने पर पहुंच कर प्राथमिकी दर्ज कराने के लिए नामजद तहरीर दी। अध्यापिकाओं ने पुलिस को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर आरोपितों को छोड़ा गया तो स्कूल में पठन-पाठन ठप कर दिया जाएगा। तरवां थानाध्यक्ष राजेश कुमार का कहना है कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया जा रहा है।
sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

No comments:

Post a Comment

Facebook