Breaking Posts

Top Post Ad

जे आर टी चयनित मोर्चा के अनुसार सी जे बेंच में टेट वेटेज को फिर परिभाषित करने की नयी याचिका डल गयी, देखें डिटेल्स

हमारे ब्लॉग के अनुसार हाई कोर्ट क्या सुप्रीमकोर्ट भी टेट वेटेज को चयन में देने को ही बोलेगी, क्योंकि जो कानून है, नियम है उसी को कोर्ट पालन करवाती है, कर सकती है, तोड़ हमेशा कानून की परिधि के अंदर ही निकला जाना चाहिए।

NCTE नियम ये है :-
1. कोई भी अभ्यर्थी अपने अंक वृध्दि हेतु बार बार टेट परीक्षा में बैठ सकता है
2. टेट मार्क्स का वेटेज चयन में दीया जाना चाहिए
उपरोक्त बात हाई कोर्ट , सुप्रीम कोर्ट नकार नहीं सकती

ख़ास बात ये है की टेट वेटेज न्यूनतम से अधिकतम दीया जा सकता है,
मतलब की KVS,NVS,DSSSB आदि की तर्ज पर न्यूनतम टेट वेटेज लेते हुए, टेट के अंको के आधार पर अभ्यार्थीयों को चयन में प्रतिभाग करने का मौका मिला।
इससे ही जे आर टी  और अन्य भर्तीयां  सुरक्षित  हो सकती हैं।
हाई की ट्रिपल बेंच का आदेश की टेट वेटेज चयन में इग्नोर नहीं की जाए को कोई इससे नीची बेंच नहीं बदल सकती। और ऊपरी बेंच भी नियमो के इतर नहीं जा सकती।

‎Vishal Kumar Lamba‎>>>
नमस्कार जे0र0टी शिक्षको
जैसा कि आप सभी जान गए होंगे की मैंने और क्रिस मोहन जी ने पहले ही आप सबको पोस्ट के माध्यम से बताया था कि हम जे0र0टी के सभी केस को सी0जे0।साहब के यहाँ लाने के लिए हमने ॐ नारायण जी के नाम से 9बी को चैलंज करके पर एक और याचिका डलवायी थी आज उसी हमारे साथियो 39410/2016---ॐ नारायण एंड 05 अदर्स की याचिका पर सी0जे0 साहब के यहाँ सुनवाई होनी थी लेकिन सी0जे0 साहब के न होंने से यह केस अरुण टण्डन जी की बेंच में सुना गया तो हमारे वकील अनूप त्रिवेदी जी व् विभु राय ने हमारा पक्ष रखा और जज साहब को बताया कि 9बी का हवाला देकर कुछ टेट मेरिट चाहनें वाले बार बार कोर्ट में जूनियर भर्ती को रद्द करानें की मांगें कर रहे है इसलिए हम चाहते है कि 9बी में लिखे*#टेटवेटेजशुड़बीगीवन* को आप क्लियर करे उन्होंने कहा ये Should कहा से आगया #टेटवेटेज जरूरी नहीं है और NCTE को खूब लताड़ा है और अगली डेट पर अपने वकील के साथ पेश होने का फरमान दिया है ये भी हमारी जीत की की दस्तक ही है ।

और हमारे इस केस को भी सीताराम जी के साथ मेरी व् 6 लोगो की9बी के साथ बंच कर दिया है जिससे विरोधीयो के खेमे में भूचाल आना ही था वो परेशान है और अब उल्टा सीधा लिख रहे है और उससे ज्यादा परेशान है कुछ। जे0र0टी के आस्तीन के चन्दाचोर नेता की ये ॐ जी सीताराम जी क्रिष जी विशाल लाम्बा महेंद्र जी शुभ रस्तोगी व् इनके अन्य साथी एक से एक बेहतरीन काम हाइकोर्ट में जे0र0टी0 हित में करते रहे तो जे0र0टी शिक्षक मोर्चा को लात मार कर कही ईमानदारों का साथ देने लगे तो इनकी धनोपार्जन की दूकान बन्द हो जायेगी इसलिए विरोधियो की तरह ये भी बौखलाकर अपने बेवकूफ प्राइम पोस्ट लिखने वालों से बकवास करवा रहे है और हा सी0जे0 साहब के यहाँ सब मैटर लेजाने का काम हमने किया ये फालतू का क्रेडिट ले रहे है जबकि ऑर्डर आने पर साफ़ हो जायेगा ये और इनकी औकात क्या है ।

बाकि विरोधी और ऐसे चन्दचोरो लोगो से की घटिया सोच से हमारा हमारी जे0र0टी0 के लिए पक्की जीत का कारंवा रुकने वाला नहीं है जीत हमारी होगी ।
सत्यमेव जयते
जय जे0ऱ0टी0
आपका अपना
विशाल कुमार लाम्बा
sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

No comments:

Post a Comment

Facebook