Breaking Posts

Top Post Ad

21 अक्टूबर को प्रारम्भ हुआ धरना व अनशन आज पांचवें दिन पूर्ण

बीएड/टेट उत्तीर्ण संघर्ष मोर्चा उत्तर प्रदेश के बैनर तले 21 अक्टूबर को प्रारम्भ हुआ धरना व अनशन आज पांचवें दिन पूर्ण हो गया।
विगत 5 दिन से अनशन पर बैठे हमारे साथियों को आज भाजपा के प्रदेश पार्टी प्रवक्ता श्री हरिश्चन्द्र श्रीवास्तव जी व प्रदेश मीडिया प्रभारी श्री मनीष शुक्ला जी ने जूस पिलाकर उनका अनशन तुड़वाया तथा हमें आश्वासन व् भरोषा दिलाया कि शासन में आते ही आप सभी की न्यायिक माँग हमारे द्वारा पूरी कर दी जाएंगी।
धरने के सफ़ल आयोजन के लिए मैं सभी साथियों का हृदय से आभार व्यक्त करता हूँ साथ ही अपने अधिकार के लिए दूर-दूर से प्रान्त की राजधानी पहुँचे सभी साथियों का कोटि-कोटि आभार। आप सभी को अपने साथ खड़ा देखकर मद में चूर इस टूटती हुई असमाजवादी सरकार के विरुद्ध संघर्ष जारी रखने का मनोबल प्राप्त हुआ। एक टीस अवश्य रही कि इतनी बड़ी संख्या प्रदेश में हमारी है किन्तु उसका पूरा सहयोग हमें गोमती के पावन तट पर प्राप्त नही हो सका।
फ़िलहाल हम सरकार को यह समझाने में एक बार पुनः सफ़ल हुए इस कि हम 5वर्ष के अनवरत संघर्ष के बाद भी, सरकार द्वारा किये गए आर्थिक-मानसिक-शारीरिक शोषण के बाद भी हमने यह स्पष्ट कर दिया है कि हमारे इरादे हिमालय जितने बड़े व् ऊँचे है, हिन्द महासागर जितने विशाल व् माँ गंगा जितने पावन व् पवित्र है जिन्हें हमें पाने से कोई नही रोक सकता है।
आज सम्पन्न हुए शांति-शक्ति प्रदर्शन से सरकार व् अन्य राजनैतिक दल को हम यह समझाने में निश्चित रूप से सफ़ल हुए है कि "सुप्रीम कोर्ट के स्पष्ट आदेश के बाद हम क्या होंगे जब आज इतनी बड़ी संख्या में उपस्तिथि हुए।"
अंत में आप सभी से बस इतना ही कहूँगा कि हमारे द्वारा व्यय की गयी इतनी बड़ी ऊर्जा व्यर्थ नही जायेगी। आज नही तो कल हमारी मेहनत सूद समेत रंग लाएगी।
"एक दुआ अगर क़ुबूल ना होतो समझो,
ख़ुदा कई दुआ क़ुबूल करने वाला है.....
आप सभी का आने वाले हर पल मङ्गलमय हो इन्ही शुभ कामनाओं के साथ
आपका मयंक तिवारी
बीएड/टेट उत्तीर्ण संघर्ष मोर्चा
उत्तर प्रदेश
sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

No comments:

Post a Comment

Facebook