जूनियर टीचर भर्ती में अकेडमिक गुणांक शिक्षकों की आज हुई मीटिंग सार: मिशन विजय सुप्रीम कोर्ट

जैसा की आप सभी को सूचित कर दिया गया था कि कल 25-12-2016 दिन रविवार को मेरठ के चौधरी चरण सिंह पार्क में समय दोपहर 12 बजे वेस्ट यूपी के जे0र0टी अध्यापकगण के साथ समस्त अकेडमिक गुणांक अध्यापक अध्यापिकाओं की
*अत्यंत आवश्यक मीटिंग बुलाई है जिसमे जे0र0टी भर्ती के दोनों संघठन मोर्चा और संघ के जिम्मेदार साथी एक मंच पर अपने अपने विचार रखेंगे और हाइकोर्ट में अपने अपने कार्यो की
व्याख्या करेंगे* साथ ही वेस्ट यूपी के साथ पूरा प्रदेश उनके साथ *मिशन सुप्रीम कोर्ट* को सफल बनाने में साथ देगा जो वहां प्रत्यक्ष रूप से प्रमाण और तर्क से सबको संतुस्ट करेगा ।

क्योंकि दोनो टीम जे0र0टी हित में कार्यो को अपने अपने ढंग से बखान करती रही है लेकिन हमारे द्वारा बार बार प्रयास करने पर भी मोर्चे के माननीय साथी कभी खुली चर्चा में शामिल नहीं हुए और न ही एक मंच पर आने की पहल की उन्होंने ।
चूँकि अब संघर्ष ज्यादा बड़ा है अब सुप्रीम कोर्ट में विजय हमे चाहिए ही चाहिए तो सभी साथियो को क्लियर हो जाना चाहिए की वास्तविकता क्या है और *हम निवेदन करते है की मोर्चा साथियो से की आपने 2 वर्षो से भर्ती हित के नाम पर धनोपार्जन किया है वो 2 साल की अपनी खाते की जानकारी व् हैण्ड कैश की डिटेल साथ जरूर लाये ताकि पारदर्शिता ईमानदारी बनी रहे* अगर आप सही है तो आप आएंगे जरूर हमारा ऐसा विचार है ।
साथ ही हमारी टीम आप सबके साथ *मिशन सुप्रीम कोर्ट* को सफल बनाएगी अगर आप हमे और सभी साथियो को संतुस्ट करेंगे । क्योंकि मिशन सबका एक है विचारों में मतभेद हो सकता है *टारगेट तो सबका एक है इसलिए मोर्चा अध्यक्ष के0के0यादव जी, कोशाध्यक्ष विक्रमादित्य, महामंत्री दीपक शर्मा जी के साथ सभी अन्य सभी नेतागण आये हम आम जे0र0टी शिक्षको को अपने कार्यो और खर्चो को पारदर्शीता और ईमानदारी के साथ स्पस्ट करे । ताकि दूध का दूध पानी का पानी हो सके* ।
इस महत्वपूर्ण मीटिंग पर सबकी नजरें है इसमें शामिल होने से कोई न कतराए सभी साथी जो आ सकते है जरूर आये ज्यादा से ज्यादा संख्या में पहुचे । *ताकि हम कल मीटिंग में उपस्थित हो ताकि सब सच्चाई सामने आ सके और हम अकेडमिक गुणांक विरोधियो को एक साथ मिलकर धूल चटा सके* । ये सभी जे0र0टी शिक्षको के विचारों का हमने समर्थन किया और साथ काम करने का आव्हान करते है ।
सत्यमेव जयते
जय जे0र0टी
जय अकेडमिक गुणांक शिक्षक
आपका अपना
*विशाल कुमार लाम्बा(सहारनपुर)*
9761366876
*मिशन विजय सुप्रीम कोर्ट*
sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines
Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Breaking News This week