Breaking Posts

Top Post Ad

शिष्या को प्रेम जाल फंसाकर शिक्षक हो गया फरार

वरीय संवाददाता गुरु-शिष्या के रिश्ते को शिक्षक भरत राय ने कलंकित कर दिया। पढ़ाई के बहाने शिक्षक ने शिष्या को प्रेमजाल में फंसा लिया और पूजा करने के बहाने शिष्या को लेकर फरार हो गया।
दो-चार दिन तो लड़की के परिवार वाले इज्जत बचाने के लिए खोजबीन करते रहे लेकिन पता नहीं चलने पर मंगलवार को सबौर पुलिस स्टेशन में शिक्षक के खिलाफ अपहरण की रिपोर्ट दर्ज कराई।

सबौर प्रखंड के प्रशस्तडीह इलाके की इंटर की छात्रा प्रियंका(बदला हुआ नाम) गांव के प्राइवेट शिक्षक भरत राय से टयूशन पढ़ती थी। इसी दौरान दोनों एक-दूसरे के करीब अ गए। छात्रा के घर वालों को इसकी भनक तक नहीं लग पाई थी। 13 दिसंबर की देर रात छात्रा घर से निकल गई और सुबह घर पर मोबाइल से फोन कर जानकारी दिया कि वह तारापीठ पूजा करने जा रही है। उसके बाद परिवार वाले परेशान हो गए। जिस नंबर से छात्रा ने फोन किया था उस मोबाइल नंबर का पता लगाया तो जानकारी मिली कि शिक्षक भरत राय का नंबर है। परिवार वाले छात्रा को वापस लाने के लिए दवाब बनाने लगे लेकिन मोबाइल नंबर का लगातार स्विच ऑफ मिलने से लोग परेशान हो गए। आरोपी शिक्षक के घर वाले भी धमकी देने लगे। सबौर थानेदर नीरज कुमार तिवारी ने कहा कि आरोपी शिक्षक के खिलाफ अपहरण की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। छात्रा को बरामद करने के लिए छापेमारी की जा रही है।
sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

No comments:

Post a Comment

Facebook