Breaking Posts

Top Post Ad

स्कूल में ताला जड़ काशी निकलीं प्रिंसिपल, अभिभावकों का आरोप, दरी के नाम पर लिए 12 हजार रुपये

अभिभावकों ने बताया कि स्कूल के न खुलने की वजह पूछने पर प्रिंसिपल ने स्कूल में दरी न होने का बहाना बताया। इसके बाद अभिभावकों ने आपस में इकट्टठा करके 12 हजार रुपये प्रिसिंपल को दिए, जिसके बाद स्कूल खुलने का अश्वासन मिला।
आरोप है कि उसके बाद भी जब स्कूल नहीं खुला तो प्रिसिंपल को दोबारा फोन किया गया। इस बार प्रिसिंपल ने 5 लाख रुपये किराया बकाया होने की बात बताई। वहीं स्कूल के मकान मालिक ने किराया बकाये की बात नकार दी।
अभिवावकों ने बताया कि बीते 15 दिसंबर को स्कूल द्वारा बच्चों की फीस जमा करवा ली गई और सर्दी की छुटटी कर दी गई। जब स्कूल खुलने का दिन आया तो स्कूल प्रशासन द्वारा कोई मेसेज ही नहीं आया। अभिवावक जब स्कूल पहुंचे तो वहां ताला बन्द पाया गया।

कृष्णानगर इलाके के सेक्टर डी में स्थित द ट्री हाउस प्ले ग्रुप स्कूल में मंगलवार सुबह पहुंचे अभिभावकों ने हंगामा किया। अभिवावकों का आरोप है कि सूचना दिए बिना ही स्कूल की प्रिंसिपल नेहा शर्मा स्कूल में ताला लगाकर और स्कूल का सारा सामान लेकर भाग गईं। जब फोन किया गया तो तरह-तरह के बहाने बनाती रहीं। इसके बाद उन्होंने फोन उठाना ही बन्द कर दिया। इससे गुस्साए दर्जन से ज्यादा अभिवावकों ने स्कूल प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की और पुलिस को सूचना दी।

इस मामले के संबंध में स्थानीय फिनिक्स चौकी इन्चार्ज राजेश यादव ने बताया कि शिकायत के बाद प्रिंसिपल से बात करने की कोशिश की गई है, लेकिन उन्होंने फोन नहीं
http://e-sarkarinaukriblog.blogspot.com/2016/05/72825-todays-headlines_11.html
sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

No comments:

Post a Comment

Facebook