Breaking Posts

Top Post Ad

72825 परिवार के सम्मानित अध्यापकों: 22 फ़रवरी की सुप्रीम कोर्ट के सुनवाई डेट हमारे केस के लिए अत्यंत महत्वपूर्ण

22 फ़रवरी की सुप्रीम कोर्ट के सुनवाई डेट हमारे केस के लिए अत्यंत महत्वपूर्ण है । जज साहब के आदेशनुसार यदि उस दिन केवल एक केस कॉज लिस्ट में होगा तो 22 फ़रवरी के पूरे कार्य दिवस सुनवाई होगी।
माननीय दीपक मिश्रा जी ने यदि केस को  मेरिट और डिमेरिट के आधार पर सुनना प्रारम्भ किया तो 12 वें संशोधन अर्थात टेट मेरिट के लिए उनके द्वारा बनाये गए 4 विधी के प्रश्नों पर बहस होगी ।15 वें संशोधन को बचाने के लिए एकेडेमिक टीम से राकेश द्विवेदी और जूनियर वालों की ओर से कपिल सिब्बल जैसे अधिवक्ता होंगे। यद्यपि की हम अपने केस में मजबूत स्तिथि में हैं फिर भी हमे हाई कोर्ट सिंगल बेंच के दृष्टान्त को याद रखते हुए कोई रिस्क नही लेना है।
यद्यपि श्री रुपिंदर सिंह सूरी साहब ने हमारा केस लड़ने से मना कर दिया और हमारी टोकन  मनी और फ़ाइल वापस कर दी फिर भी हम आप सबको विश्वास दिलाते हैं कि टीम श्री एक अन्य दमदार सीनियर हायर कर चूकी है पर सूरी साहब वाली घटना की वजह से उनका नाम गोपनीय रखा है।
हमने श्री सूरी साहब की फीस हेतु किसी से कोई टोकन मनी नही माँगा था , फिर भी हम श्री सूरी साहब को aor के माध्यम से दिए गए टोकन की रसीद शीघ्र सार्वजनिक करेंगे इसके लिए हमने अपने  aor से बोल दिया है।
मित्रों 22 फ़रवरी को होने वाली सुनवाई के परिप्रेक्ष्य में निम्न शिक्षक भाई बहनों का सहयोग मेरे खाते में प्राप्त हो चूका है 1) बहन अंजु बाला जी आजमगढ़ जनपद 1000 रुपये
2) श्री विजय अग्निहोत्री जी 1000 रूपये शाहजहाँपुर जनपद
3) श्री नीलाभ द्विवेदी 1000 रूपये बाराबंकी जनपद
4) श्री रविप्रकाश जी 1000 रूपये बाराबंकी जनपद
5) श्री रमेश यादव जी 500 रूपये बाराबंकी जनपद
6)श्री गौरव सिंघल जी 500 रूपये मुरादाबाद मंडल
7)श्री अमन गौतम जी 500 रूपये
फरवरी माह से टेट मेरिट से शिक्षक बने आप बन्धु 38040 रूपये प्रतिमाह वेतन पाएंगे। 500 रूपये की अल्प राशि का बड़ा सहयोग अपने मान सम्मान और अपनी सेवा की रक्षा हेतु अवश्य करें।
मैं आपको विश्वास दिलाता हूं वकील के मद में दिए गए आपकी मेहनत की कमाई का 1 रुपया भी हम व्यर्थ नही होने देंगे, पूर्ण पारदर्शिता के साथ वकीलों की टीम कोर्ट में मौजूद रहेगी।
आपका साथी निर्भय सिंह
sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

No comments:

Post a Comment

Facebook