Breaking Posts

Top Post Ad

भर्ती की प्रक्रिया की खुली पोल : 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Latest News

कार्यभार ग्रहण कर चुके अभ्यर्थियों का भी काउन्सलिंग कार्ड में नाम

आने वाले 19 से 23 मार्च तक 72825 भर्ती प्रक्रिया की पाचवीं काउन्सलिंग विभाग कराने जा रही है। जबकि 48851 अभ्यर्थियों ने कारभार ग्रहण कर लिया है और पाँचवी काउन्सलिंग रिक्त पदों लगभग 24000 के सापेक्ष ही कराने की तयारी है। ऐसे में आज विभाग ने काउन्सलिंग की वेबसाइट ओपन कर दी।
इस वेबसाइट पर केवल उन्ही का नाम काउन्सलिंग के लिए दिखाना था जो अब तक नियुक्ति पत्र प्राप्त नही किये है परन्तु जिन अभ्यर्थियों ने कार्यभार ग्रहण कर लिया है उनका भी उनके द्वारा भरे गए सभी जिलो में काउन्सलिंग कराने का नाम शो कर रहा है। ऐसे में चयनित अभ्यर्थी दुविधा में पद गए है की हम अपने सुविधा के जिलों में काउन्सलिंग कराये या नही। निचे मैंने अपना काउन्सलिंग कार्ड पोस्ट किया है जबकि मैं द्वितीय चरण में ही नियुक्ति पत्र लेकर कार्यभार सोनभद्र जिले में ग्रहण कर चूका हूँ जबकि मुझे इसी जिले में अन्य जिलों के समेत काउन्सलिंग कराने का मौका दिया जा रहा है। ऐसे में अभ्यर्थियो की परेशानी जायज है।
http://e-sarkarinaukriblog.blogspot.com/
More News you may Like :

सरकारी नौकरी - Government of India Jobs Originally published for http://e-sarkarinaukriblog.blogspot.com/ Submit & verify Email for Latest Free Jobs Alerts Subscribe

Facebook