Breaking Posts

Top Post Ad

UPTET सभी टीईटी नेताओं के साथ हजारों याची का शिक्षा निदेशालय में जमावडा़ : आज की गतिविधियाँ और आगे की रणनीति : 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Latest News

लगभग १५००-२००० याची इस समय रात में भी शिक्षा-निदेशालय इलाहाबाद में उपस्थित हैं, और रातभर यहीं डटे रहेंगे. हम सभीं अपने साथी अचयनित याची भाइयों की राह देख रहें हैं जो धरने-प्रदर्शन में शामिल नहीं हो रहे हैं.

कल ०३ मई को धरना-प्रदर्शन चरम पर होगा. जो अचयनित याची आज निदेशालय पर धरने में शामिल हुए हैं और जो आज किसी कारणवश नहीं आ सकें उन सभीं याचीभाइयों और बहनों से निवेदन है की कल ०३ मई को धरने-प्रदर्शन में अवश्य शामिल हों.

#आज शिक्षा-निदेशालय, इलाहाबाद में धरने-प्रदर्शन में उपस्थित याचियों की संख्या ३००० से ४००० के बीच रही.

#मंच पर थोड़ी छीना-झपटी और प्रबंधन में कुछ अनियमितताओं के बावजूद अनिश्चितकालीन धरने का आगाज बेहतरीन रहा. शिक्षा-सचिव और उपसचिव निदेशालय में अनुपस्थित रहे.  दोस्तों हमें शिक्षा-निदेशालय में तबतक डटे रहना है जबतक की सरकार २४ फरवरी के आदेश का पालन करते हुए नए याचियों की नियुक्ति का जीओ जारी नहीं कर देती.

#कल एकबार पुनः १२अप्रैल के धरने-प्रदर्शन की तरह धरना-स्थल पर आनेवाले सभीं याची भाइयों के नाम, मोबाइल नंबर और हस्ताक्षर का पत्र मुख्यमंत्री जी को भेंजा जाएगा जिसमें २४ फरवरी के आदेश काअनुपालन करते हुए सभीं नएयाचियों को नियुक्ति देने की मांग की जायेगी. इसलिए आज जो साथी धरने-प्रदर्शन में शामिल हुए और आज जो नहीं आ सके आप सबहीं से अनुरोध है कि कल के धरने-प्रदर्शन में अवश्य शामिल हों.

#धरना-प्रदर्शन जबतक जीओ जारी नहीं हो जाता तबतक निरंतर चलता रहेगा इसलिए बाहर केजिलों के साथी कुछ दिन रुकने का प्रोग्राम बनाकर आयें.  ०९ मई को हमारे केस की सुनवाई है, इसलिए ०२ मई आज से लेकर०८ मई तक हमारे पास सरकार से अपनी मांग मनवाने के लिए अधिक से अधिक ०७ दिन हैं जिसमें से अब केवल ०६ दिन ही बचे हैं.

#इलाहाबाद से अकेले ५००० से १०,००० के बीच याची हैं, आपसब से निवेदन है की जब आपके साथी भाई दूर के जिलों से धरना-प्रदर्शन में शामिल होने आ सकते हैं तो आपमें से कोइ भी घर में ना बैठा रहे.
#तो कल फिर मिलते हैं शिक्षा-निदेशालय इलाहाबाद पर, याची एकता जिंदाबाद
null

null

null

Sponsored links :
ताज़ा खबरें - प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Breaking News: सरकारी नौकरी - Army /Bank /CPSU /Defence /Faculty /Non-teaching /Police /PSC /Special recruitment drive /SSC /Stenographer /Teaching Jobs /Trainee / UPSC

Facebook