Breaking Posts

Top Post Ad

हमारी नज़रो में वो प्रत्येक व्यक्ति नोकरी का पात्र हे जो की टी ई टी 2011 पास हे और सुप्रीम कोर्ट में याची हे : टी ई टी संघर्ष मोर्चा

आज आयोजित की गयी मीटिंग में काफी संख्या में अभ्यर्थी मौजूद रहे उनका बहुत आभार और जो लोग आज भी अपने घर पर बैठकर सारी जानकारी चाहते हैं उनका भी न आने के लिए धन्यबाद जिससे हमे ये ज्ञात हुआ की सच्चाई से लड़ने वालो की संख्या कितनी हे।
आज आयोजित की गयी मीटिंग में सभी अभ्यर्थियो को सुप्रीम कोर्ट में दाखिल याचिका की सर्टिफाइड कॉपी दिखाई गयीं। हमारा मुख्य उद्देश्य सरकार द्वारा दाखिल काउंटर को हर उस व्यक्ति तक पहुचाना जो की सोशल मिडिया से जुड़ा नहीं है।
सभी अभ्यर्थियो को आगे की कार्यवाही से अवगत कराया गया और संगठन हर स्तर पर किस तरह आप सभी के हितो के लिए लगा हुआ हे इसकी जानकारी दी गयी और सभी को एक होकर अपनी शक्ति द्वारा इस सरकार से नोकरी लेने का आह्वान किया गया।

सरकार द्वारा 24 फरबरी के आदेश के क्रम में दाखिल करे गए काउंटर को मुह तोड़ जवाब देने की पूरी योजना बना ली गयी हे हमारे संगठन द्वारा एक याचिका दाखिल की जा रही हे जिसमे ठोस योजना के तहत कार्य करा जा रहा है और सभी जरुरी मुद्दे उसमे पॉइंट आउट कर दिए गए हैं।
आप सभी को जानकर ख़ुशी होगी की ये याचिका हम उस प्रत्येक याची के हित के लिए डाल रहे जो की सुप्रीम कोर्ट में याची हे चाहे वो किसी के भी संगठन से जुड़ा हे। हमारी नज़रो में वो प्रत्येक व्यक्ति नोकरी का पात्र हे जो की टी ई टी 2011 पास हे और सुप्रीम कोर्ट में याची हे। और इस याचिका के लिए किसी से कोई शुल्क नहीं लिया जा रहा है हमारे संगठन द्वारा ही इस याचिका का शुल्क बहन करा जा रहा है। सभी याची निश्चिन्त रहे आप सभी के हितो के लिए आगे हम लोग खड़े हैं।
sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

Facebook