Breaking Posts

Top Post Ad

शिक्षामित्र केस के अतिरिक्त अन्य ढेर सारे केस (अचयनित के) 27 जुलाई को टैग

आप सभी भूतकाल की परिस्थितियों (वकील की कोर्ट रूम में उपस्थिति एवम कपड़ों की तरह बार - बार वकील बदलने आदि )से अवगत हैं । आइए हम सभी वर्तमान परिस्थितियों का अवलोकन करें।

जैसाकि हम सभी जानते हैं कि आगामी 27 जुलाई को हमारे केस के साथ शिक्षामित्र का केस टैग कर दिया गया है। शिक्षामित्र केस के अतिरिक्त अन्य ढेर सारे केस(अचयनित के) अपने साथ टैग हैं।
आप सभी इस बात से पूर्णतयः अवगत है कि शिक्षामित्र संगठन लगभग सभी सीनियर एडवोकेट्स को हायर कर लेता है और कोई भी ढंग का वकील शेष नहीं छोड़ते हैं । हमारा केस अपनी अंतिम परिणिति प्राप्त करने के बेहद नजदीक है। अतः इन परिस्थितियों में हमें अपने केस की उचित/बेहतर पैरवी हेतु निश्चित रूप से एक या दो बेहतरीन वकील कोर्ट भेजने होंगे।
जैसाकि पूर्व में हमारी टीम सुप्रीम कोर्ट के सीनियर लॉयर श्री अमरेंद्र शरण जी हर बार हर डेट पर भौतिक रूप से कोर्ट भेजती रही है। ठीक इसी प्रकार इस बार भी आप सभी के आशीर्वाद एवम सहयोग से शरण साहब को 27 के लिए फाइनल किया जा चुका है। इसके अतिरिक्त एक अन्य सीनियर एड्वोकेट की उपस्थिति का प्रयास किया जा रहा है।
नोट- शरण साहब शुरुवात से अपने केस से जुड़े हैं और पूरे केस की वस्तुस्थिति उन्हें अच्छे से पता है। कपड़ों की तरह वकील बदलना हमारी टीम आवश्यक नहीं समझती है ।
आप सभी की मंगलकामनाओं के साथ
सधन्यवाद
आपका
पूर्णेश शुक्ल (महाकाल)
सहायक अध्यापक(सीतापुर)

Big Breaking :


sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

No comments:

Post a Comment

Facebook