Breaking Posts

Top Post Ad

शिक्षामित्र के पति ने शिक्षकों पर किया चाकू से हमला

अमर उजाला ब्यूरो, गोरखपुर। बड़हलगंज क्षेत्र में मंगलवार की दोपहर शिक्षामित्र के पति ने स्कूल से लौट रहे शिक्षकों पर चाकू से हमला कर दिया। शिक्षकों के शोर मचाने पर गांव के लोग जुटे इससे पहले आरोपी फरार हो गया। हमले में घायल एक शिक्षक की हालत गंभीर है।
मुकदमा दर्ज कर पुलिस उसकी तलाश में दबिश दे रही है।
बड़हलगंज प्रतिनिधि के अनुसार प्राथमिक विद्यालय जैतपुर में सिकरीगंज के कुंवरपार गांव के रहने वाले रविंद्र प्रसाद सहायक अध्यापक के पद पर तैनात हैं। स्कूल की छुट्टी होने पर दोपहर 1:30 बजे साथ पढ़ाने वाले जैतपुर गांव के पप्पू प्रसाद संग वह घर जाने के लिए बाइक से निकले थे। गांव के दक्षिण तरफ नदी किनारे उन्हें स्कूल में पढ़ाने वाली शिक्षामित्र के पति धनई ने रोक लिया। आरोप है कि पहले तमंचा निकाल गोली चलाई जो कनपटी के बगल से निकल गई। निशाना चूकने पर रवींद्र के चेहरे पर चाकू से हमला कर दिया। बीच-बचाव करने में पप्पू प्रसाद भी घायल हो गए।

ग्रामीणों के जुटने पर धनई फरार हो गया। शिक्षकों को ग्रामीणों ने सीएचसी बड़हलगंज पहुंचाया जहां से पप्पू को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। शाम को थाने पहुंचे रवींद्र प्रसाद ने धनई के खिलाफ तहरीर दी। रवींद्र ने धनई से विवाद या कोई दुश्मनी होने से इन्कार किया है। इंस्पेक्टर बड़हलगंज अंजनी श्रीवास्तव ने बताया कि हत्या के प्रयास का केस दर्ज कर आरोपी की तलाश चल रही है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

No comments:

Post a Comment

Facebook