Breaking Posts

Top Post Ad

शिक्षामित्रों सहित सभी शिक्षक भर्ती व समस्त केसों की तारीख 7 अप्रैल के लिए शिक्षामित्र संगठन ने किए टॉप मोस्ट वकील: आदर्श समायोजित शिक्षक वेलफेयर एसोसिएशन, उत्तर प्रदेश

मित्रों जैसा कि आप जानते हैं कि माननीय सुप्रीम कोर्ट में रजिस्ट्रार महोदय द्वारा शिक्षक भर्ती व अपने समस्त केसों की तारीख 7 अप्रैल तय की गई है। इस संबंध में हम लोग पिछले 3 दिन से दिल्ली में रह कर अपने वकीलों से बातचीत कर, आने वाली तारीख की तैयारी में जुटे हुए थे।
और प्रयास में लगे हुए थे कि किसी तरह से हिंदुस्तान ही नहीं बल्कि दुनिया के टॉप मोस्ट वकील श्री हरीश साल्वे जी से मुलाकात हो जाए, और आज इस कार्य में हम सफल हुए।
जिसमें हमने उनसे आने वाली 7 अप्रैल को माननीय सुप्रीम कोर्ट में होने वाली सुनवाई के विषय में विस्तृत चर्चा की। और निवेदन किया कि यदि उस दिन केस लगता है तो आप हमारे केस में शत-प्रतिशत अनिवार्य रूप से उपस्थिति दर्ज करा कर हम समायोजित शिक्षकों एवं शिक्षामित्रों का मान रखते हुए हमें केस जिताएं। जिस पर टॉप मोस्ट और जाने-माने वकील श्री हरीश साल्वे जी ने आश्वासन दिया कि आने वाली 7 अप्रैल को हम दिल्ली में ही रहेंगे और अगर 7 अप्रैल को केस लगेगा तो आपकी तरफ से आप के केस में पूरे मनोयोग से कोर्ट में जाएंगे। उन्होंने यह भी आश्वासन दिया कि आप लोग चैन के साथ नौकरी कीजिए, मैं आप लोगों का केस अपने स्तर से देखूंगा। और विशेष रुचि लेते हुए इस केस को हल करुंगा। हमने उनसे अवशेष शिक्षामित्रों के समायोजन के लिए भी विशेष पैरवी के लिए आग्रह किया। जिस पर उन्होंने कहा कि बहुत ही जल्द इस संबंध में माननीय सुप्रीम कोर्ट से राज्य सरकार के लिए निर्देश कराने का प्रयास करूंगा।
मित्रों जिस तरह से आज हरीश साल्वे जी से बात हुई उससे हम पूर्ण आश्वस्त हुए कि जब भी फैसला आएगा तो केस हम ही जीतेंगे और फैसला हमारे ही पक्ष में आएगा। परंतु इस सब के लिए हम सबकी एकजुटता की अति आवश्यकता है। और आप सब के सहयोग की हमें बहुत आवश्यकता है। इसलिए आप सबसे निवेदन है कि आप आदर्श समायोजित शिक्षक वेलफेयर एसोसिएशन का बढ़ चढ़कर सहयोग करें जिससे हम माननीय सुप्रीम कोर्ट में हर तारीख़ पर अच्छे से अच्छे वकीलों को खड़ा कर सकें।
इसी के साथ आप लोग सोशल मीडिया पर एक खबर एक पार्टी विशेष के वरिष्ठ पदाधिकारी के बयान को लेकर पोस्ट देख रहे हैं जिसके संबंध में हम केवल इतना कहना चाहेंगे कि अभी तक आचार संहिता प्रभावी है और आप लोग राजनीति से दूर रहें तो बेहतर होगा। क्योंकि हमें और आपको नौकरी करनी है और राजनीति से दूर रहना है। कल उत्तर प्रदेश की गद्दी का निर्णय हो जाएगा। और इस समय हम केवल इतना ही कहना चाहेंगे कि सरकार चाहे किसी भी पार्टी की बने वह सरकार हमारी होगी। क्योंकि हम सरकारी कर्मचारी हैं। आने वाली सरकार सरकार से, चाहे जिसकी भी बने, से पूर्ण सामंजस्य बना कर आप लोगों के हितों के लिए आगे की लड़ाई लड़ेंगे। जिससे हमारे समायोजित शिक्षकों एवं शिक्षा मित्रों का भविष्य सुरक्षित रहे।
इसी के साथ एक बार फिर आप से सहयोग की अपील करते हुए.....
जय शिक्षक......
जय शिक्षा मित्र.......
आपका,
जितेंद्र शाही,
विश्वनाथ सिंह कुशवाहा,
लेखक,
सय्यद जावेद मियाँ,
आदर्श समायोजित शिक्षक वेलफेयर एसोसिएशन, उत्तर प्रदेश।
sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

No comments:

Post a Comment

Facebook