Breaking Posts

Top Post Ad

मतगणना के बाद होंगे चौंकाने वाले नतीजेः ज्योतिषी

वाराणसीः यूपी समेत पांच राज्यों में चुनाव का दौर लगभग पूरा हो चुका है। राजनीतिक पंडित ‘चुनाव काल’ की गणना अपने-अपने आधार पर कर अनुमान लगाने लगे हैं।
मीडिया भी गली-मोहल्ले रायशुमारी करने में जुटी है। काशी की गलियों में भी ज्योतिष और पंडित सियासत से जुड़े लोगों और पार्टियों के सितारों की चाल पर मंथन कर रहे हैं। ज्योतिषों की मानें तो इन ग्रहों की चाल बता रही है कि मतगणना ऐसा परिणाम लाएगी कि पार्टियों के दिग्गज नेता दांतों तले अंगुली दबाने को मजबूर होंगे। विकास पाठक की रिपोर्ट।
पूर्वानुमान फेल हो जाएंगे
काशी विश्वनाथ मंदिर न्यास के सदस्य के प्रो. चंद्रमौलि उपाध्याय बताते हैं कि 11 मार्च को मतगणना के दिन सिंह राशि में चंद्रमा व राहु की युति से ग्रहण योग होगा। ठीक उसी तरह चुनाव परिणाम पर भी ग्रहण लगेगा जैसे चंद्र ग्रहण लगने पर विभिन्न राशियों के लोगों पर असर पड़ता है। केतु नक्षत्र खास तौर पर प्रभावी होगा, जो आकस्मिक और अनुमान से परे होने वाली घटनाओं का कारक है। ऐसे में सारे पूर्वानुमान और आकलन फेल हो जाएंगे। जिस भी दल या नेता ने वर्चस्व कायम करने का सपना देखा होगा, टूट जाएगा। सभी की खुशियों पर तुषारापात होगा। यह बात अलग है कि किसी पर कम और किसी पर ज्यादा। यूपी समेत 5 राज्यों के चुनाव परिणामों पर ग्रहों की टेढ़ी चाल का असर दिखना तय है।
sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

No comments:

Post a Comment

Facebook