बेरोजगार बी. एड. टेट उत्तीर्ण निरंतर भाजपा नेताओं के संपर्क में : अरशद अली

भाई साहब अजय शंकर सूर्यवंशी जी का सन्देश ***प्यारे उत्तर प्रदेश के समस्त बी. एड. टेट उत्तीर्ण याची साथियों आप सभी को विजय की होली की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं।
प्रिय याची साथियों जो अभी तक कहीं भी चयन नही पा सके हैं, उनकी होली दिवाली के त्योहारों से भलीभाँति परिचित हुँ और अपने सामान आपकी स्थिति परिस्थितियों से पूरी तरह गुजर रहा हुँ कि किस प्रकार से बिना रोजगार के हम अपना व अपने परिवार का भरण पोषण करने में असमर्थ हैं। पता नहीं कितने त्योहार बिना नौकरी रोजगार के फींके पङ गये। साथियों ये अर्थ प्रधान युग है और यहाँ आर्थिक संपन्न व्यक्ति को ही सम्मान दिया जाने लगा है। प्रिय याची साथियों वैसे तो आज मैं 70000 /839 चयनितों को भी हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं देता हुँ परन्तु मेरा लगाव आम बेरोजगार अचयनित याचियों के प्रति होना स्वाभाविक है क्योंकि मैं महसूष करता हुँ कि बिना पैसो के आप लोगों की होली दिवाली किस तरह से गुजरती होगी। साथियों आज आप चाहे किसी भी टीम से या संगठन से हों, मेरी नजर में आप सिर्फ एक आम बेरोजगार अचयनित हैं तथा मैं अपने व आप सभी को बेसिक शिक्षा विभाग में नियुक्ति दिलाने के लिए जमीन आसमान एक कर दूँगा। बहुत से ऐसे अग्रणी वरिष्ठ बन्धुओं को भी बहुत बहुत धन्यवाद व आभार व्यक्त करना चाहता हुँ जो निरंतर भाजपा नेताओं के संपर्क में हैं और अपना ज्ञापन दे रहे हैं। मेरा किसी से कोई विरोध नहीं है और न ही श्रेय लेने की चाहत है परन्तु आम लोगों की भावनाओं से खिलवाड़ करने वालो से खुला विरोध है और मैं बेरोजगार बी. एड. टेट उत्तीर्ण याची साथियों को गुमराह नही होने दूँगा। सत्यमेव जयते। परित्राणाय साधुनां विनाशाय् च दुष्कृताम्!

प्यारे बी. एड. टेट उत्तीर्ण याची साथियों तारीख 16/03/2017 के सांयकाल तक उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री जी का नाम घोषित हो जायेगा और विधायक दल की मीटिंग में सर्वसम्मति से मुख्यमंत्री का चेहरा सबके सामने प्रस्तुत हो जायेगा। लगभग 17/03/2017 को मुख्यमंत्री का शपथ ग्रहण समारोह 5 कालीदास मार्ग मुख्यमंत्री आवास के मैदान में आयोजित होना निश्चित रूप से तय हैं। इस कारण से अपनी जन शक्ति व समर्थन का प्रदर्शन करना भी अति आवश्यक महत्वपूर्ण है और इसलिए साथियों मैं उत्तर प्रदेश के समस्त जनपदों से आप सभी को भारी से संख्या में आमन्त्रित करता हुँ और ह्रदय से स्वागत करता हुँ। अब वक्त के साथ तटस्थ होकर अपना काम करने का तरीका बदलना होगा और न्यायपालिका के साथ साथ राजनैतिक स्तर पर भी सक्रिय होकर अपना काम निकलवाना होगा। इसी में हम सबका कल्याण निश्चित है क्योंकि कोई नही जानता है कि कोर्ट की अंतहीन लङाई कबतक चलती रहे और आप व हम सभी का अमूल्य जीवन कोर्ट कचहरी में बर्बाद होता रहे। आपका शुभ चिंतक गगन कुमार सोनी
sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines
Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Breaking News This week