आधी रात को छात्रा के बेडरूम में घुसा शिक्षक और फिर...

जौनपुर. पहले किसी तरह छात्रा और उसके परिवार का विश्वास जीता और उसके बाद कभी-कभी घर जाकर उसे पढ़ाना भी शुरू कर दिया। बताया गया है कि वह गुरू से लव गुरू बन चुका था।
छात्रा को पढ़ाने के बजाय वह उसपर लट्टू हो गया था। इसके बाद एक दिन मौका देखकर वह छात्रा के बेडरूम में ही घुस गया। मामला जौनपुर के सरायख्वाजा थानाखेत्र के धैरईल गांव का है। बताया गया है कि यहां स्थित सोनिकपुर गांव निवासी एक युवक शिक्षक की नौकरी करता है। शिक्षक की नौकरी के साथ ही वह बगल के गांव में कोचिंग सेंटर भी चलाता है। गांव की ही कक्षा 11 की एक छात्रा भी उसमें पढ़ती है। शिक्षक ने कोचिंग के साथ ही उसे घर पर जाकर भी अक्सर पढ़ाना शुरू कर दिया। पर उसकी नीयत पढ़ाने की नहीं थी। वह छात्रा पर लट्टू हो गए थे।
शिक्षक की नीयत का यह खोट छात्रा के परिजन समझ गए। पर अभी उन्होंने शिक्षक को कुछ कहा नहीं, बल्कि वह उसके आने के दौरान निगरानी रखने लगे। इसी बीच मंगलवार की आधी रात को अचानक शिक्षक छात्रा के घर पहुंचा और उसके बेडरूम में घुस गया। पर परिजन इसके लिये पहले से तैयार थे। जैसे ही वह छात्रा के बेडरूम में घुसा रोमांटिक होने से पहले ही परिजनों ने उसे धर दबोचा।

छात्रा के परिवार वालों ने तुरंत यूपी 100 पर डायल कर पुलिस को बुला लिया। परिजनों की मानें तो उन्होंने मनचले लवगुरू शिक्षक के खिलाफ थाने में तहरीर दी है। एसओ देवेन्द्र सिंह ने बताया कि ग्रामीणों ने शिक्षक को पकड़कर पुलिस के हवाले किया था, लेकिन परिजनों ने कोई तहरीर नहीं दी इसलिये उसे छोड़ दिया गया है।
sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

No comments :

Post a Comment

ख़बरें अब तक

Breaking News This week