Breaking Posts

Top Post Ad

सातवें वेतनमान निर्धारण की प्रक्रिया हुई शुरू, बीएसए कार्यालय के लेखा विभाग में चल रहा काम

बदायूं : बेसिक शिक्षा विभाग में सातवें वेतनमान की प्रक्रिया शुरु हो गई है। शुक्रवार को शिक्षक-शिक्षिकाओं की सर्विस बुक पर इंट्री करने के बाद सॉफ्टवेयर पर इंट्री की गई।
विकास क्षेत्र जगत, बिसौली, म्याऊं, उझानी का कार्य पूरा हो चुका है। कुछ विकास क्षेत्रों के खंड शिक्षा अधिकारियों को सर्विस बुक वापस कर दी गई हैं।


  • बेसिक शिक्षा अधिकारी कार्यालय में शुरू हुआ सातवां वेतन संबंधी कार्य 
  • बीएसए कार्यालय के लेखा विभाग में चल रहा काम
  • शिक्षक-शिक्षिकाओं की सर्विस बुक पर की गई एंट्री


अन्य जिलों में सातवें वेतन आयोग के आधार पर शिक्षक-शिक्षिकाओं का वेतन मिलना शुरू हो गया है। जिसके चलते उत्तर प्रदेश प्राथमिक शिक्षक संघ के पदाधिकारियों ने लेखा विभाग का घेराव किया। जिसके बाद कार्य शुरु हुआ। खंड शिक्षा अधिकारियों से शिक्षक-शिक्षिकाओं की सर्विस बुक व प्रपत्र मंगवाए गए। जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी कार्यालय के हॉल में सर्विस बुक को व्यवस्थित किया गया। तो दूसरी ओर लेखाधिकारी सर्विस बुक पर साइन करते रहे। एक कर्मचारी सॉफ्टवेयर पर फी¨डग करता रहा।1सॉफ्टवेयर को लेकर हो रही परेशानी: शिक्षक-शिक्षिकाओं का सातवां वेतनमान के लिए कागजी प्रक्रिया पूरी करने के बाद आनलाइन फी¨डग शुरु की गई। सॉफ्टवेयर नया होने की वजह से खासी परेशानी का सामना करना पड़ा। अन्य जिलों के लेखाधिकारियों से बात करने के बाद समस्या का निराकरण किया गया.

sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

No comments:

Post a Comment

Facebook