Breaking Posts

Top Post Ad

अब ये देखना है की अंतिम परिणाम में टीईटी 2011 का पूर्ण समायोजन होता है या समस्त याचीयों को समान अवसर मिलेगा : Ganesh Dixit

सुप्रीम कोर्ट ने UP में 4.86 लाख पद खाली होने पर गंभीर नाराजगी व्यक्त की -
सुप्रीमकोर्ट:- बिग न्यूज़ ......RTE ACT के अनुपालन को लेकर ,टेट 2011 पास समस्त साथियों की नियुक्ति का मार्ग प्रशस्त्र करने के उद्देश्य स्वरूप ,टीम इलाहबाद ने आज एक बड़ी सफलता अर्जित की ......

***साथियों हमारे द्वारा दाखिल कंटेम्प्ट पिटिसन न. 464 /2016 जिसकी सुनवाई 8/8/2016 को माननीय दीपक मिश्रा जी व सी नागप्पन की बेंच पे हुई ,कंटेम्प्ट में बहस करते हुए हमारे अधिवक्ता -श्रीमान प्रशांत शुक्ला जी ने कोर्ट के सम्मुख उत्तर प्रदेश की गिरती शिक्षा व्यवस्था व 4 लाख 86 हजार रिक्त पदों के होते हुये भी ,राज्य सरकार की राजनैतिक नीतियों की के बदौलत 21A का हनन ,पे जोरदार ढंग से बहस की ।
*माननीय दीपक मिश्रा जी की टिप्पड़ी--शिक्षा से वंचित कर नावनिहालों का भविष्य अंधकारमय नहीं किया जा सकता ।
राज्य में 4.86 लाख पद अभी तक खाली क्यों ।
* 6 सप्ताह के अन्दर जवाब दाखिल करें कोर्ट में ,अन्यथा परिणाम भुगतने हेतु तैयार रहें ।
नोट-- साथियों टेट भर्ती इतिहास में RTE ACT के अनुपालन को लेकर दाखिल कंटेम्प्ट में से आज एक मात्र टीम इलाहाबाद के कंटेम्प्ट में सफलता हांथ लगी व नोटिस इशू हुआ साथ ही 6 सप्ताह में प्रदेश के समस्त रिक्त पदों की स्थित पे जवाब देने हेतु बाध्य हुए ।
* अब आप स्वयं समझे काम कौन करता है व केवल शोसे बाजी कौन ,27 जुलाई के पश्चात् जहाँ प्रदेश के नेता गण चुप्पी साधे बैठे हैं वहीँ हमारी टीम अवसरों की तलास में डटी है ।
-------मीटिंग सूचना -----
नोट -उपरोक्त खबर सोशल मीडिया से मिली है,
कोर्ट का ऑर्डर आने पर उसका विश्लेषण कराते हुए बेहतर जानकारी ब्लॉग पर दी जायेगी
sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

No comments:

Post a Comment

Facebook