Breaking Posts

Top Post Ad

अनुदेशक भर्ती में वेबसाइट का ‘ब्रेक’, आवेदन पत्र में संशोधन के लिए नहीं खुल रही वेबसाइट

इलाहाबाद : बेसिक शिक्षा परिषद के उच्च प्राथमिक विद्यालयों में खेलकूद एवं शारीरिक शिक्षा अनुदेशक भर्ती के लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थी इन दिनों बेहद परेशान हैं। ऑनलाइन भरे आवेदन पत्र में संशोधन के लिए वेबसाइट नहीं खुल रही है।
दो दिन बीत जाने के बाद बुधवार को संशोधन करने की अंतिम तारीख है। ऐसे में अभ्यर्थी परेशान हैं कि अब इसका समाधान कैसे निकले। प्रदेश भर में परिषद की ओर से संचालित उच्च प्राथमिक विद्यालयों में खेलकूद तथा शारीरिक शिक्षा के अंशकालिक 32022 अनुदेशकों की संविदा पर नियुक्ति प्रक्रिया चल रही है। इसका आदेश शासन ने 19 सितंबर को जारी किया। भर्ती के लिए 24 अक्टूबर से वेबसाइट पर ऑनलाइन आवेदन लिए गए। परिषद ने पंजीकरण करा चुके अभ्यर्थियों को 19 नवंबर तक ई-चालान के जरिए फीस जमा करने व 22 नवंबर की शाम पांच बजे तक आवेदन पूर्ण करने की मियाद बढ़ा दी।
इस दौरान एक लाख 54 हजार अभ्यर्थियों ने आवेदन किया है। परिषद ने ऑनलाइन आवेदन पत्र में संशोधन करने के लिए अभ्यर्थियों को 28 से 30 नवंबर शाम पांच बजे तक का मौका दिया है। पहले दो दिन तक अभ्यर्थी इस आस में चुप रहे कि वेबसाइट खुल जाएगी, लेकिन मंगलवार शाम तक बड़ी संख्या में युवा परेशान रहे। बुधवार को संशोधन की अंतिम तारीख है। यदि वेबसाइट नहीं खुलती है तो तारीख बढ़ाने के सिवा कोई चारा नहीं होगा।

sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

No comments:

Post a Comment

Facebook