टी ई टी साथियों की समश्या का समाधान जल्द : केशव देव मौर्या - मयंक तिवारी बीएड/टेट उत्तीर्ण संघर्ष मोर्चा

जय श्री राम दोस्तों, भारतीय जनता पार्टी से विधान सभा एटा सदर से भारी वोटों से विजयी हुए बड़े भाई विपिन वर्मा डेविड जी से आज पुनः मुलाकात कर उनको बधाई व् शुभ कामनाएँ दी।
आप सभी साथियों से भी विनम्र निवेदन है कि आप सभी व्यतिगत रूप से या सामूहिक रूप से सभी भाजपा विधायकों को आपकी इस रिकॉर्ड तोड़ जीत की बधाई अवश्य दें साथ ही होली उपरांत लखनऊ पहुँचने हेतु तैयारी कर लें।
वस्तुतः आप सभी के सहयोग से पिछले एक वर्ष से भाजपा की सभी रैलियों में ज्ञापन, प्रार्थना पत्र आदि के माध्यम से अपनी न्यायिक मांगों को हमने लगातार भाजपा तक पहुँचाया है जिसका परिणाम कल आपने प्रदेश अध्यक्ष केशव देव मौर्या जी के भाषण में सुना भी होगा। उन्होंने कल कहा भी है कि टी ई टी साथियों की समश्या का समाधान जल्द करेंगे। इसके बाद भी हमें अपने प्रयासों को ओर तेज करना होगा क्योंकि शिक्षामित्र जोकि पूरी तरह से सपा के लिए वचनबद्ध थे उन्होंने अपने स्तर से प्रयास प्रारम्भ कर दिए है। उदाहरण के लिए पोस्ट के साथ जुड़े फोटो को देखिये जहाँ मैंने व्यतिगत रूप से सदर विधायक से मिलने का प्रयास किया है वहीँ शिक्षामित्र संगठन ने उनके घर के मुख्य द्वार के सामने एक बड़े पोस्टर के साथ बधाई दी है। यह आप सभी के लिए जागरूक होने के लिए संकेत है। यदि अब आपने न्यायालय के साथ साथ ज़मीन पर मोर्चे का साथ नही दिया तो आगे भी लड़ाई कठिन होगी।
मेरा आप सभी से निवेदन है कि जिस प्रकार आप सभी ने मिलकर "सपा मुक्त और केसरिया युक्त उत्तर प्रदेश" निर्माण में अपनी सक्रीय भूमिका निभाई है ठीक इसी प्रकार होली मनाने के तुरंत बाद इतनी ही सक्रियता से मोर्चे का सहयोग अवश्य करें।
शेष न्यायिक रूप से आप जितना मजबूत पहले थे सरकार बदलने के बाद उसमें निश्चित रूप से वृद्धि ही हुई है। अब आप इस सुनहरे अवसर को सुखद परिणाम में किस प्रकार बदलते है यह आपके स्वयं के ऊपर निर्भर है।
अंत में मुझे राहत इंदौरी जी की दो लाइन याद आ रही है......
तूफानों से आँख मिलाओ, शैवालों पर वार करो,
मल्लाहों का चक्कर छोडो, तैरकर दरिया पर करो,
आप सभी को होली महापर्व की अनेक-अनेक शुभ कामनाएँ आप सभी का आने वाला हर पल रंगीन व् मंगलमय हो।
आपका मयंक तिवारी
बीएड/टेट उत्तीर्ण संघर्ष मोर्चा
उत्तर प्रदेश
sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

No comments :

Post a Comment

Big Breaking

Popular Posts