Breaking Posts

Top Post Ad

अवैध समायोजन सुनवाई 26 मार्च 2015 : 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Latest News

 शिक्षामित्रों के अवैध समायोजन के खिलाफ दायर याचिका की सुनवाई 26 मार्च 2015 को कोर्ट संख्या 1 मे होगी । केस हमेशा की तरह डेली लिस्ट मे 1 नंबर पर लगा है । केंद्र सरकार के अलावा सभी विपक्षीगणों की तरफ से काउंटर आ गया है तथा टीम लखनऊ द्वारा रीजॉइनडर भी दिये जा चुके हैं ।
जस्टिस दिनेश माहेश्वरी ने 23 फरवरी तक ही सभी काउंटर दिये जाने का ऑर्डर दिया था ।
केंद्र सरकार के वकील ने 18 मार्च को कोर्ट से 2 सप्ताह का समय मांगा था परंतु कोर्ट ने मांग खारिज कर दिया था । अगर केंद्र सरकार के वकील 25 मार्च को काउंटर देते हैं तथा जज साहब उसे मान लेते हैं तो टीम लखनऊ को एक रीजॉइनडर और देना होगा तत्पश्चात बहस होगी । यदि केंद्र की तरफ से काउंटर नही आता है तो बहस 25 मार्च 2015 को ही होगी ।
केस अंतिम दौर मे हैं और कोर्ट हमारे पक्ष मे है । 26 के पहले अगर सरकार 92000 शिक्षामित्रों की समय सारणी जारी करती है तो उस पर 26 , मार्च को ही स्टे लेने का प्रयास किया जाएगा ।
सभी भाइयों से निवेदन हैं की आर्थिक सहयोग हेतु आगे आयें । ये समय एकजुट होकर संघर्ष करने का है । यदि हम एकजुट होकर रहेंगे तो हमारा अस्तित्व बचा रहेगा । जिन भाइयों ने अभी तक सहयोग नही किया है वे इस लड़ाई का हिस्सा बने तथा आर्थिक सहयोग करें ।

http://e-sarkarinaukriblog.blogspot.com/


More Related News you may Like :

सरकारी नौकरी - Government of India Jobs Originally published for http://e-sarkarinaukriblog.blogspot.com/ Submit & verify Email for Latest Free Jobs Alerts Subscribe

Facebook