Breaking Posts

Top Post Ad

UPPSC : पीसीएस-2016 के लिए आवेदन शुरू, नहीं मांगा गया विकल्प : 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Latest News

इलाहाबाद (ब्यूरो)। उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग की भर्ती परीक्षाओं में केंद्र को लेकर प्रतियोगियों को अब भी राहत मिलती नहीं दिख रही। पीसीएस-2016 के लिए नोटिफिकेशन के साथ आवेदन शुरू हो चुका है, लेकिन उसमें परीक्षा केंद्र का विकल्प नहीं मांगा गया है।


ऐसे में प्रतियोगियों को परीक्षा देने के लिए एक बार फिर दूसरे जिले में जाना होगा। इससे प्रतियोगियों में काफी नाराजगी है।
अनिल यादव के कार्यकाल में कई विवादित फैसले हुए थे। इसी में से एक था परीक्षा केंद्र निर्धारण की नई नीति। इसके अंतर्गत अभ्यर्थियों के परीक्षा केंद्र दूसरे जिलों में बनाए जाने लगे।
यहां के अभ्यर्थियों को कानपुर, लखनऊ, आगरा, गाजियाबाद तक भेजा गया।
वहीं दूसरे जिलों के अभ्यर्थियों का केंद्र इलाहाबाद में बनाया गया। इसके विरोध में अभ्यर्थी लगातार आंदोलनरत रहे। नए अध्यक्ष डॉ. सुनील कुमार जैन और सचिव सुरेश कुमार सिंह को भी प्रतियोगियों ने परीक्षा केंद्र के लिए विकल्प मांगे जाने का ज्ञापन सौंपा था।
दोनाें अफसरों ने पदभार ग्रहण करने के बाद घोषणा भी की थी कि आयोग की आगामी भर्तियों में प्रतियोगियों से परीक्षा केंद्र के लिए विकल्प मांगे जाएंगे। इसके विपरीत पीसीएस-2016 का नोटिफिकेशन हो गया लेकिन आवेदकों से परीक्षा केंद्र के लिए विकल्प नहीं मांगा जा रहा।
ताज़ा खबरें - प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती गन्दे काम -->> Breaking News: सरकारी नौकरी - Army /Bank /CPSU /Defence /Faculty /Non-teaching /Police /PSC /Special recruitment drive /SSC /Stenographer /Teaching Jobs /Trainee / UPSC

Facebook