Breaking Posts

Top Post Ad

नोट : जितने याची हैं सबको नियुक्ति मिलेगी , अन्यथा 1100 वाले बाहर होंगे : अरशद अली : 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Latest News

मित्रों जैसा कि पूर्व में मैंने अपनी पोस्ट में सचिव सिन्हा से मुलाकात में बिन्दुवार बताया था कि-
डाटा फीड हो रहा हैं, प्राइवेट फर्म व्दारा...अनुक्रमांक व अंक वालों की फीडिंग अलग होगी..

उस समय मेरी आलोचना हुई, मुझे गलत बताया गया.. कल सचिव ने सुप्रीम कोर्ट में जवाब लगाया.. आप देख सकते हैं, मेरे एक एक कथन की सच्चाई... हलांकि सचिव ने डाटा फिल्टर न करके सारा डाटा एक साथ पेश किया हैं ताकि कोर्ट को गुमराह कर सके और बोल सके कि हमारे पास पद नहीं हैं... किन्तु हमारे एड० को हमने इस विषय पर ब्रीफ कर दिया हैं..

एक बात और नोट कर लीजिए... जितने याची हैं सबको नियुक्ति मिलेगी, अन्यथा 1100 वाले बाहर होंगे..
समस्त याचियों का भविष्य उज्जवल हैं, धैर्य बनाए रखे... तिथि आगे जा सकती हैं,या अगले दिन हो सकती हैं. क्यूंकि अपना केस कोर्ट नंबर 4 में आइटम नंबर 63 नंबर पर लगा हैं.. , सुनवाई हुई तो याची लाभ मिलने की संभावना हैं.. क्यूंकि मा० दीपक मिश्रा व मा० शिवकीर्ति की बेंच ने ही 24 फरवरी के समस्त याचियों की सूची सरकार से मांगी हैं.. जो एडहाॅक के पात्र हैं, और पूर्व की 1100 एडहाॅक भर्ती के अनुसार 24 फरवरी के सभी याची एडहाॅक के पात्र हैं..

मैं 1100 एडहाॅक भर्ती के साथियों का दुश्मन नहीं हूं...

और सबसे कड़वी सच्चाई मैं खुद 24 फरवरी के याचियों में शामिल हूं, जब सबको जाब मिलेगी तो मुझे भी मिल जाएगी..

सत्यमेव जयते सर्वदा
आपका
अरशद अली
प्रदेश अध्यक्ष
आरटीई एसोसिएशन उ०प्र०
Sponsored links :
ताज़ा खबरें - प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Breaking News: सरकारी नौकरी - Army /Bank /CPSU /Defence /Faculty /Non-teaching /Police /PSC /Special recruitment drive /SSC /Stenographer /Teaching Jobs /Trainee / UPSC

Facebook