Breaking Posts

Top Post Ad

UPTET 72825 पर लाठीचार्ज के बाद से लापता है मुकेश : 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Latest News

इलाहाबाद निज संवाददाताशिक्षा निदेशालय में मंगलवार रात धरने के दौरान हुए लाठीचार्ज के बाद से एक युवक के लापता होने का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। युवक की तलाश में गुरुवार को एटा से उसके घरवाले शहर आए। परिजन सिविल लाइंस थाने पहुंचे।
null

वहां से मिली निराशा के बाद वह डीआईजी से मिले और तहरीर दी। डीआईजी ने हर सम्भव मदद का आश्वासन दिया।एटा जिले के निधौली कलां थाना क्षेत्र का नगला सेवा गांव निवासी मुकेश बाबू यादव (40) चार भाइयों में तीसरे नम्बर पर है। गुरुवार सुबह बहनोई रूकमपाल सिंह व अन्य घरवालों के साथ शहर आए उसके छोटे भाई सुखेश यादव ने बताया कि मुकेश बाबू भी बीएड डिग्रीधारी टीईटी पास है। वह शिक्षा निदेशालय में अन्य युवाओं के साथ धरने में शामिल होने के लिए परिवार के ही अवधेश यादव के साथ शहर आया था। दो अप्रैल की शाम अवधेश के मोबाइल से उनकी बात भी हुई। तीन अप्रैल की रात लाठीचार्ज के बाद से मुकेश लापता हो गया। अवधेश घर पहुंचा तो सारी बात बताई पर मुकेश बाबू घर नहीं पहुंचा। मुकेश के घरवाले गुमशुदगी की तहरीर देने सिविल लाइंस थाने पहुंचे तो उन्हें भगा दिया गया। उसके बाद वह डीआईजी कार्यालय पहुंचे और डीआईजी को तहरीर दी। डीआईजी ने एफआईआर लिखाने को तो नहीं कहा पर मुकेश बाबू को ढूंढने का आश्वासन जरूर दिया है।
मुकेश के छोटे भाई सुखेश यादव ने बताया कि उनके पिता सियाराम यादव और मां की बहुत पहले ही मौत हो चुकी है। सबसे बड़े भाई अपनी फैमिली के साथ ननिहाल में रहते है। पूरे घर की जिम्मेदारी मुकेश बाबू पर है। उसके न होने से घरवाले परेशान हैं। सुखेश ने बताया कि मुकेश की दो बेटियां एक पांच वर्ष की कोमल तो दूसरी तीन वर्ष की सीमा है। अभी 15 दिन पहले ही मुकेश बेटे के पिता बना है। उसके गायब होने की बात उसकी पत्नी सीमा से अभी छिपाई गई है ताकि उनकी तबीयत न बिगड़ जाए।

Sponsored links :
ताज़ा खबरें - प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Breaking News: सरकारी नौकरी - Army /Bank /CPSU /Defence /Faculty /Non-teaching /Police /PSC /Special recruitment drive /SSC /Stenographer /Teaching Jobs /Trainee / UPSC

Facebook