Breaking Posts

Top Post Ad

मैनपुरी सांसद तेज प्रताप जी से मुलाकात , 14 तारिख के बाद नेताजी से समय , जल्द ही शुभ सुचना : मयंक तिवारी

जैसाकि आप सभी को जानकारी है कि सुप्रीम कोर्ट में पैरवी के बाद अब हम सभी राजनैतिक प्रयास कर रहे है। 24अगस्त को हुई महत्वपूर्ण आदेश के बाद जैसे ही आदेश वेबसाइट पर अपडेट हुआ है हमने विपिन यादव जी व् सुनील कुमार यादव जी सिरसागंज की सहायता से श्री प्रवेन्द्र कुमार यादव जी, सलाहकार परिवहन राज्य मंत्री से मुलाकात की व् पूरा विषय समझाया।
पूरी विषय-वस्तु समझने के बाद उनके पहले शब्द यही थे कि "आप सभी योग्य है और यदि आपको नियुक्ति सरकार नही देगी तो कोर्ट दे देगा। हम चाहेंगे कि पार्टी आपकी इस बात को समझे और गिरते हुए जनाधार को युवाओं के माध्यम से संभाले। इसके बाद उन्होंने कहा कि पहले मैनपुरी सांसद तेज प्रताप जी से मुलाकात करवाते है और फिर उनको भी साथ में लेकर नेताजी से।"
विगत कुछ दिनों आप सभी लखनऊ में पार्टी मीटिंग व् केबिनेट मीटिंग में व्यस्त होने के कारण समय नही मिल पाया। जैसे ही प्रवेन्द्र जी (तेज प्रताप जी के छोटे मामा जी) मीटिंग से फ्री हुए वैसे ही तेज प्रताप जी से बात की और आज उनसे दिल्ली में मिलने का समय लिया और स्वयं भी हमारे साथ दिल्ली आये और हमने लगभग 3:30बजे उनसे मुलाकात की।
आज सांसद जी से मुलाकात से समय मेरे (मयंक तिवारी) साथ पूर्वांचल प्रभारी प्रवीण श्रीवास्तव जी, विपिन यादव जी, नौसाद अहमद जी, सुनील यादव जी, प्रवीण सक्सेना जी, भी उपस्तिथि थे। सर्वप्रथम हमने उनको शनिवार को हुई पुत्र रत्न की प्राप्ति की बधाई दी इसके बाद आप सभी की बात को रखा। चूँकि सांसद जी के पास स्वयं चलकर उनके मामा जी आये थे तो उन्होंने हमें पूरा समय दिया और विस्तार से हमारी बात को समझा।

हमने टेट एग्जाम से लेकर एन सी टी ई व् आर टी ई एक्ट व् प्रदेश में रिक्त पदों आदि सभी पहलुओं को समझाया तथा सभी टेट पास की संख्या और उनका अगले चुनाव पर पड़ने वाले प्रभाव से भी अवगत कराया। इस पर माननीय सांसद जी का पहला कथन यह था कि या तो अब तक आपकी बात पार्टी (सरकार) तक आपने पहुंचाया नही है या यहाँ तक तथ्य सहित पूरी बात आई नही है।
इसके बाद हमने 7दिसम्बर2015, 24फरबरी2016 व् 24अगस्त2016 को हुए आदेशों से भी अवगत कराया और कहा कि "यदि आपके माध्यम से हमें नियुक्तियां मिलती है तो निश्चित रूप से इसका श्रेय आपको व् पार्टी को जायेगा जिसका सीधा लाभ पार्टी को अगले चुनाव में मिलेगा तथा जिस माध्यम से हमें नियुक्तियां मिलेंगी भविष्य में अन्य लोग भी इसका अनुसरण करेंगे। यहाँ हमने यह भी कहा कि जब तक व्यक्ति को कुछ प्राप्त नही होता है उसकी मानसिकता दूसरी रहती है और जैसे ही उसे कुछ प्राप्त हो जाता है निःसंदेह मानसिकता में परिवर्तन होता है।
हमारी इस बात को उन्होंने बेहद ही गम्भीरता से लिया और कहा कि "यदि विभाग में पद रिक्त होंगे तो आप सभी को नियुक्तियां हम दिलवायेंगे।"
इसके बाद तेज प्रताप जी के मामा जी और हमारे लिए आज दिल्ली तक स्वयं चलकर आये श्री प्रवेन्द्र कुमार यादव जी ने कहा कि "14 तारिख के बाद जैसे ही नेताजी से समय मिलता है हम उनके पास भी चलेंगे व् जल्द ही आपके विषय में चर्चा-परिचर्चा पूरी कर आपको शुभ सुचना प्रदान करेंगे।"
दोस्तों, लगभग 40-42मिनट हुई इस लम्बी मुलाकात का निकट भविष्य में हमें निःसंदेह लाभ प्राप्त होने वाला है। आज हमें अपनी पूरी बात को बहुत अच्छे तरीके से समझाया है तथा उसका आगामी चुनाव पर क्या प्रभाव पड़ेगा इसको भी भली-भाँति प्रस्तुत किया है। मुझे पूरा विश्वास है कि परमसत्ता जल्द ही आप सभी के घरों में जीवनभर के लिए ख़ुशियाँ का वरदान देंगी।
इन्ही शुभकामनाओं के साथ
आपका मयंक तिवारी
श्रममेव जयते सर्वदा
sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

No comments:

Post a Comment

Facebook