Breaking Posts

Top Post Ad

अगली सुनवाई पर कोर्ट रूम को व्यवस्तिथि किया जाये तथा पैरवी का भी नेतृत्व तय किया जाये : TET Shikshak Sangh

24 अगस्त को हुई सुनवाई में टीम की तरफ से हुई अच्छी पैरवी के बाद आये सकारात्मक आदेश के बाद उसका लाभ लेते हुए आप सभी को चयन किन माध्यम से प्राप्त हो इन्ही सब पर विचार व् प्रयास चल रहा है।
सुप्रीम कोर्ट में अगली सुनवाई हो उससे पूर्व हमें कई प्रयास करने है जिनमे पहला प्रयास हम सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह जी से मुलाकात का कर रहे है। जिसमे सशक्त माध्यम से मिलने का प्रयास किया जा रहा है। हमें पूरी उम्मीद है कि इस सप्ताह या अगले सप्ताह हम इस कार्य में सफ़ल हो जायेंगे तथा चुनाव नज़दीक होने के कारण मुलाकात सफ़ल होने की भी पूरी उम्मीद है और यदि नही होते है तो न्यायपालिका तो है ही हमारे साथ।
दूसरा कार्य यह है कि अगली सुनवाई पर कोर्ट रूम को व्यवस्तिथि किया जाये तथा पैरवी का भी नेतृत्व तय किया जाये। हालाँकि ऐसा करने हेतु 22मई को भी हमने लखनऊ में एक प्रयास किया था तब कुछ लोगों के फेसबुक पर नकारात्मक माहौल बना देने से प्रदेश को गुमराह कर दिया गया था जबकि पिछली सुनवाई में उसकी कमी दिखाई दी।
अतः इन्ही सब समश्याओं के निराकरण हेतु उन सभी पैरवीकर्ताओं व् सक्रीय साथियों से निवेदन है कि आप सभी 13सितम्बर दिन मंगलवार को प्रातः 10:30बजे बारादरी पार्क, लखनऊ में उपस्तिथि हों ताकि हम कोर्ट रूम में भी एक सीनियर मोस्ट एडवोकेट को लीडिंग व् एक अच्छे एडवोकेट पैनल के साथ न्यायधीश से समक्ष उपस्तिथि हो सकें।
दूसरा निवेदन उन सभी पैरवी कर्ताओं से है जो या तो स्वयं एडवोकेट है अथवा जूनियर एडवोकेट या सामान्य सीनियर एडवोकेट के साथ पैरवी कर रहे है, वह भी समय की माँग को समझे तथा कोर्ट रूम में सिर्फ अपने फाइलिंग एडवोकेट (AOR) को ही भेजें स्वयं भी काले कोट में अंदर ना जाएँ ना किसी सामान्य एडवोकेट को भेंजे।
अंत में सिर्फ इतना ही कहूँगा कि "यदि प्रयास सफ़ल होते है तो आप और हम भी निश्चित रूप से सफ़ल होंगे।"
आप सभी का आने वाला हर पल मङ्गलमय हो। इन्ही शुभ कामनाओं के साथ
आपका मयंक तिवारी
sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

No comments:

Post a Comment

Facebook