Breaking Posts

Top Post Ad

काउंसलिंग के लिए बीएसए कार्यालय में भिड़े शिक्षक

जौनपुर. परिषदीय विद्यालय में पदोन्नती को लेकर चल रहे धरने के बाद अब शिक्षकों ने हाथापाई भी शुरू कर दी। रविवार को दो गुट आपस में ही भिड़ गए। बीच बचाव करने पहुंच बीएसए को भी अपशब्दों से नवाजा गया। सूचना मिली तो डीएम ने वहां फोर्स भेज कर हालात पर काबू पाया।
प्राइमरी विद्यालय में प्रधानाध्यापक व जूनियर में सहायक अध्यापक पद पर शिक्षकों की पदोन्नति होनी है। रविवार को काउंसलिंग के लिए 356 शिक्षकों को बुलाया गया था। करीब 10 बजे सभी पहुंच गए। साथ ही गैर जनपदों के शिक्षक भी पहुंच गए। ये अपने लिए पद सृजित कर सबकी काउंसलिंग एक साथ कराने की मांग करने लगे। जबकि शिक्षकों का गुट सिर्फ पदोन्नति की काउंसलिंग कराने पर अड़ा था।

इस बात को लेकर दोनों गुट आमने सामने आ गए। तू-तू मैं-मैं के बाद दोनों ओर से धक्का मुक्की शुरू हो गई। देखते ही देखते हाथापाई होने लगी। सूचना मिली तो बीएसए गजराज प्रसाद यादव बीच बचाव करने लगे। आरोप है कि उनसे भी गाली गलौज की गई। उन्होंने डीएम भानुचंद्र गोस्वामी को इसकी सूचना दी तो फोर्स के साथ सिटी मजिस्ट्रेट रत्नाकर मिश्र को भेजा गया। किसी तरह मामला शांत हुआ तो काउंसलिंग कराई गई। बीएसए ने बताया कि कुछ लोग शोरगुल कर रहे थे। सबको समझा बुझाकर शांत कराया गया।
sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

No comments:

Post a Comment

Facebook