Breaking Posts

Top Post Ad

वाइल्ड सेक्स के 5 तरीके, महिला पार्टनर कहेगी "गजब"

जौनपुर ग्राम प्रधान ने पिटाई करके दिया शिक्षक दिवस का तोहफा। मिड डे मील बनाने वाली महिलाओं से कर रहा था विवाद । बीच बचाव करने पर शिक्षक पर किया जानलेवा हमला।
सत्ता पक्ष के करीबी होने के साथ साथ आपराधिक प्रवृति का बताया जा रहा है ग्रामप्रधान।  घायल शिक्षक का जिला चिकित्सालय में चल रहा इलाज़।
क्या है मामला 
एक तरफ जब पूरा देश शिक्षक दिवस माना रहा है। प्रत्येक छात्र किसी न किसी तरीके से अपने शिक्षक को सम्मान दे रहा है। वही जौनपुर में एक शिक्षक से दबंग ग्राम प्रधान ने ऐसा व्यवहार किया जिसे न तो कोई छात्र और न ही कोई शिक्षक पसंद करेगा । मामला जौनपुर के सिकरारा थाना क्षेत्र के फतेहगंज के ग्राम बढ़ोली नोनियाल के प्राथमिक विद्यालय का है।  इस गाँव के ग्राम प्रधान रामलोचन चौहान एक आपराधिक प्रवत्ति का है और उस पर कई आपराधिक मुकदमे दर्ज है। सोमवार की सुबह ग्राम प्रधान रामलोचन सफाई कर्मचारियो व् अन्य लोगो के साथ क्षेत्र के प्राथमिक विद्यालय पहुचा और बनने वाले मिड डे मील पर नाराजगी जताई। इस पर ग्राम प्रधान व मिड डे मील पकाने वाली महिलाओं से वाद विवाद शुरू हो गया।  यह विवाद तू तू मैं मैं तक पहुच गया। विवाद बढ़ता देख प्राथमिक विद्यालय पर ही कार्यरत शिक्षक विनोद ने बीच बचाव किया। बस इसी बात पर ग्रामप्रधान रामलोचन और उसके साथ आये सफाई कर्मचारी और अन्य लोगो ने अध्यापक के ऊपर जानलेवा हमला कर दिए। गम्भीर रूप से घायल अध्यापक का इलाज़ जिला अस्पताल में चल रहा है ।


विनोद ने बताया कि ग्राम प्रधान आपराधिक प्रवृति का है और अपने आप को सत्ता पक्ष का करीबी बताता है। उसके ऊपर कई आपराधिक मुकदमे भी दर्ज है । आये दिन वह विद्यालय पर आकर मिड डे मील और अन्य कार्यो के सम्बन्ध में पैसे वसूलता है । विरोध करने पर सत्ताधारी पक्ष का करीबी बता कर धमकी देता देता है।
शिक्षक दिवस पर एक शिक्षक के साथ हुए इस घटना से छात्रों के साथ साथ गाँव के लोगो में भी गुस्सा है। सभी लोगो ने इसका विरोध किया है और ग्राम प्रधान के विरुद्ध कारवाही की मांग की है। प्राथमिक शिक्षक संघ ने इस प्रकरण पर रोष जताते हुए कारवाही की मांग की है। घायल शिक्षक के द्वारा ग्राम प्रधान व् अन्य लोगो के खिलाफ सिकरारा थाने पर तहरीर दिया गया है। घटना के बाद से ही ग्राम प्रधान राम लोचन फरार चल रहा है।
sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

No comments:

Post a Comment

Facebook